गुरुग्राम में 4,000 किलोग्राम से अधिक प्रतिबंधित पटाखे जब्त, गोदाम मालिक के खिलाफ केस दर्ज

हरियाणा के गुरुग्राम में फर्रुखनगर इलाके के एक गोदाम में छापेमारी कर चार हजार किलोग्राम से अधिक प्रतिबंधित पटाखों को जब्त किया गया है.

गुरुग्राम में 4,000 किलोग्राम से अधिक प्रतिबंधित पटाखे जब्त, गोदाम मालिक के खिलाफ केस दर्ज

गुरुग्राम :

हरियाणा के गुरुग्राम में फर्रुखनगर इलाके के एक गोदाम में छापेमारी कर चार हजार किलोग्राम से अधिक प्रतिबंधित पटाखों को जब्त किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक डाबोदा गांव के पास छह एकड़ जमीन पर बने 'वशिष्ठ एंड कंपनी' नाम के गोदाम पर शनिवार रात फर्रुखनगर पुलिस थाने की टीम ने निरीक्षक जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की. गोदाम में 10 कमरे थे और उनमें से आठ का इस्तेमाल प्रतिबंधित पटाखों को रखने के लिए किया जा रहा था, जिनका वजन 4,235 किलोग्राम था.

पुलिस ने कहा कि कुछ अन्य कमरों में ग्रीन पटाखे थे, जिसके लिए गोदाम के मालिक आनंद वशिष्ठ के पास लाइसेंस था. फर्रुखनगर के तहसीलदार ड्यूटी मजिस्ट्रेट सज्जन कुमार की मौजूदगी में छापेमारी की गई और पटाखे जब्त किए गए. पुलिस निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा, “गोदाम मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है जो दिल्ली का मूल निवासी है और इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)