विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली एयरपोर्ट हादसा: कुछ ख़बर भी न थी क्या हो जाएगा, कार में बैठे-बैठे मौत

दिल्ली की तेज बारिश में एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ और छत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत के अलावा कई लोग घायल भी हो गए हैं.

Read Time: 3 mins
दिल्ली एयरपोर्ट हादसा:  कुछ ख़बर भी न थी क्या हो जाएगा, कार में बैठे-बैठे मौत
एयरपोर्ट पर गिरी टर्मिनल की छत
नई दिल्ली:

दिल्ली ऐसे शहर में वो टैक्सी चलाकर अपने परिवार का भरन पोषण करता था. दिन रात की मेहनत के बाद वो अपने परिवार के लिए दो जून की रोटी जोड़ पाता था. उसके आंखों में भी अपने परिवार के लिए कई सपने थे, जिन्हें वह अपनी मेहनत से पूरा भी करना चाहता था. लेकिन उसे क्या पता था कि दिल्ली में शुक्रवार की सुबह हुई बारिश, उससे उसका सबकुछ छीन लेगी.  यह बारिश दिल्ली एयरपोर्ट के टी 1 टर्मिनल के आउटर शेड पर ऐसी कहर बनकर टूटी की उसका एक हिस्सा ढह गया. इसी हादसे में इस कैब चालक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ उस दौरान वह कैब चालक एयरपोर्ट के इसी शेड के नीचे अपनी कार में बैठे-बैठे किसी सवारी के आने का इंतजार कर रहा था. लेकिन उसे कहां पता था कि इस बार उसकी किस्मत में कोई सवारी नहीं बल्कि बारिश मौत बनकर आई है. 

एयरपोर्ट पर कैसे हुआ हादसा

दिल्ली की तेज बारिश में एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ और छत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत के अलावा कई लोग घायल भी हो गए हैं. जबकि कई सारी गाड़ियां दब गई. घायल लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. दिल्ली फायर सर्विस के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि "दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिर गई. मौके पर 3 दमकल गाड़ियां भेजी गई. "  यह सुनिश्चित करने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है कि क्षतिग्रस्त वाहनों में कोई और फंसा न हो. अधिकारियों ने बताया कि छत की शीट के अलावा सपोर्ट बीम भी गिर गया है. दिल्ली-NCR में भारी बारिश के बीच ये हादसा हुआ है.

हादसे पर नागरिक उड्डयन मंत्री ने क्या कहा

इस हादसे के बारे में नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू ने एक पोस्ट में कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से स्थिति पर नजर रख रहे हैं और घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है. तेज बारिश में, दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भारी जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है. दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में जलभराव हुआ है. बारिश के कारण दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर यातायात भी प्रभावित हुआ है. अधिकारियों ने बताया कि छह लोगों में से एक को कार के अंदर से बचाया गया, जिस पर लोहे की बीम गिर गई थी.

ये भी पढ़ें : बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, तस्वीरों में देखें वो खौफनाक मंजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कर्नाटक के शिवमोगा में बड़ा सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत
दिल्ली एयरपोर्ट हादसा:  कुछ ख़बर भी न थी क्या हो जाएगा, कार में बैठे-बैठे मौत
NEET Paper Leak: CBI को मिलेगी प्रसिंपल, टीचर और बिचौलिया की 4 दिन की रिमांड? गोधरा कोर्ट में सुनवाई आज
Next Article
NEET Paper Leak: CBI को मिलेगी प्रसिंपल, टीचर और बिचौलिया की 4 दिन की रिमांड? गोधरा कोर्ट में सुनवाई आज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;