ओडिशा ट्रेन हादसा : कोरोमंडल एक्सप्रेस के कोच का टक्कर से चंद सेकंड पहले का VIDEO आया सामने

वीडियो में दिख रहा है कि सफाई कर्मचारी कोच के फर्श की सफाई कर रहा है और यात्री अपनी बर्थ पर आराम कर रहे हैं. फिर अचानक से एक झटका लगता है और तेज चीखों के बीच कैमरा हिलने लगता है.

ओडिशा ट्रेन हादसा : कोरोमंडल एक्सप्रेस के कोच का टक्कर से चंद सेकंड पहले का VIDEO आया सामने

ओडिशा ट्रेन हादसा का वीडियो

नई दिल्ली: ओडिशा के बाहानागा बाजार स्टेशन के पास हुए भीषण रेल हादसे के बाद गतिविधियां सामान्य होने की तरफ बढ़ रही हैं. लेकिन इस ट्रेन दुर्घटना को भारत की ट्रेन हादसे की सबसे बड़ी ट्रैजेडी मानी जा रही है. हादसे के दर्दनाक मंजर ने पूरे देश को दहला दिया है. घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक पीड़ितो की चीख-पुकार सुनाई दे रही थी. अब इस घटना को लेकर दिल दहलाने वाला एक वीडियो सामने आया है.

ओडिशा ट्रेन हादसा को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि यह दुर्घटना से चंद सेकंड पहले का है. यह खौफनाक वीडियो ओडिशा टीवी द्वारा साझा किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि सफाई कर्मचारी कोच के फर्श की सफाई कर रहा है और यात्री अपनी बर्थ पर आराम कर रहे हैं. फिर अचानक से एक झटका लगता है और तेज चीखों के बीच कैमरा हिलने लगता है. वीडियो के अचानक खत्म होने से पहले सब कुछ चीख-पुकार और चीख-पुकार के साथ अंधेरा हो जाता है. सूत्रों का कहना है कि वीडियो कथित तौर पर एक यात्री द्वारा रिकॉर्ड किया गया था.

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम ने बालासोर ट्रेन दुर्घटना के लिए आपराधिक लापरवाही के आरोपों के संबंध में जांच शुरू की हैं. बता दें कि 2 जून की शाम 7:10 बजे हुई तीन ट्रेनों की टक्कर में 288 लोगों की जान गई है. 1175 यात्री घायल हुए. इनमें से 793 को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. मरने वालों के परिवार को रेलवे की तरफ से हाथों-हाथ 10 लाख रुपये की मदद दी जा रही है. लाश की पहचान होते ही 9.5 लाख रुपये का चेक और 50 हजार कैश दिया जा रहा है.

                       नोट:- NDTV इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें:-

ओडिशा ट्रेन दुर्घटना की क्‍या थी वजह...? अब तक 278 लोगों के मारे जाने की पुष्टि, CBI ने शुरू की जांच

कांग्रेस का दावा- ओडिशा हादसे के बाद रद्द हुए 'हजारों टिकट', रेलवे ने कहा, ' ये तथ्यात्मक रूप से गलत'

बालासोर ट्रेन हादसा : "83 मृतकों की अभी तक नहीं हुई पहचान, शवों को प्रिजर्व करने की कोशिश" : ओडिशा के मुख्य सचिव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com