Viral Video: लिफ्ट में कुत्ता ले जाने पर घमासान, नहीं मानी महिला तो रिटायर्ड IAS ने जड़ा थप्पड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने साथ कुत्ते को लिफ्ट में ले जाना चाह रही है, जबकि दूसरा शख्स ( रिटायर आईएएस) मना करते हुए  इसका वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा है.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर लिफ्ट में कुत्ता ले जाने वाला वीडियो वायरल
  • महिला कुत्ते को लिफ्ट में ले जाना चाह रही, जबकि दूसरा शख्स रोक रहा
  • दोनों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई
नोएडा:

नोएडा की एक हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट (Noida Housing Society Lift) में कुत्ता ले जाने को लेकर दो लोगों के बीच विवाद खड़ा हो गया. सोसायटी के ही रहने वाले एक रिटायर्ड आईएएस ने महिला से कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने से मना किया और बाहर निकलने को कहा. इस बात पर दोनों आपस में भिड़ गए. रिटायर्ड आईएएस ने जब इस घटना का वीडियो बनाने की कोशिश की तो गुस्साई महिला ने उनका मोबाइल छीनकर फेंक दिया. जिसके बाद दोनों के बीच जमकर हाथपाई हुई.

ये भी पढ़ें-मैट्रिमोनियल साइट पर महिला से मिला शख्स, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, केस दर्ज

रिटायर्ड IAS ने महिला को मारा थप्पड़

लड़ाई-झगड़े की ये पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. अब हाथापाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना नोएडा के सेक्टर 108 की पार्क लॉरिअट् सोसायटी की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है,  कि एक महिला अपने साथ कुत्ते को लिफ्ट में ले जाना चाह रही है, जबकि दूसरा शख्स ( रिटायर आईएएस)  इसका वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा है. जिसके बाद पहले को महिला ने रिटायर्ड आईएएस का मोबाइल छीन लिया. वहीं रिटायर्ड आईएएस ने महिला को एक थप्पड़ जड़ दिया.

लिफ्ट में कुत्ता ले जाने पर दो लोगों में विवाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखते ही देखते दोनों के बीच जमकर हाथापाई शुरू हो गई. बाद में महिला के पति ने लिफ्ट में आकर रिटायर्ड आईएएस के साथ मारपीट की. इस घटना की खबर पुलिस को दी गई. जिसके बाद कोतवाली 39 की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के अलावा सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया. हालांकि इस मामले में दोनों पक्षों ने लिखित समझौता करते हुए कोई भी कार्रवाई नहीं किए जाने की बात कही है,  जबकि पुलिस इस मामले में जांच जारी रखने की बात कह रही है .
ये भी पढ़ें-भारत ने चीन, पाक सीमा पर एस-400 मिसाइल यूनिट तैनात की, जल्द रूसी अधिकारियों संग बैठक