हिट एंड रन: लड़कियों को टक्कर मार फरार हुई कार, वीडियो वायरल होते ही FIR दर्ज

श्रुति के चाचा का आरोप है कि थाने के स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद वह अपने घर वाराणसी चली गई. वहीं नोएडा (Noida Hit And Run Case) ज़ोन के एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

हिट एंड रन: लड़कियों को टक्कर मार फरार हुई कार, वीडियो वायरल होते ही FIR दर्ज

नोएडा में कार ने तीन छात्राओं को मारी टक्कर. (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  • नोएडा में हिट एंड रन का मामला
  • तीन छात्राओं को कार ने मारी टक्कर
  • टक्कर मारकर फरार हुआ कार ड्राइवर
नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर 110 में महर्षि विश्वविद्यालय में हिट एंड रन (Noida Hit And Run) का एक मामला सामने आया है. एक फॉर्च्यूनर कार ने तीन छात्रों को टक्कर मार दी. कार की टक्कर से दो छात्राए जमीन पर गिर गईं, जिसके बाद उन्हें चोट लग गई. दोनों लड़कियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह घटना 5 दिन पहले हुई. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद  पुलिस हरकत में आई और कोतवाली लेक्टर 39 पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज कर कार के नंबर के आधार पर चालक की पहचान कर ली. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.  

ये भी पढ़ें-Delhi Liquor Policy Case LIVE Updates: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका, पुलिस ने बढ़ाई मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा

सोशल मीडिया 45 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि 30 दिसंबर का बताया जा रहा है. श्रुति त्रिपाठी नाम की बीकॉम की छात्रा अपनी दो सहेलियों के साथ खड़ी हुई थी. इस दौरान सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार उनको टक्कर मारकर फरार हो गई. टक्कर लगते ही अन्य छात्राएं भी झटके से दूसरी तरफ गिर गईं. इस घटना में श्रुति को चोट लग गई जबकि बाकी लड़कियां सुरक्षित हैं. हैरानी की बात यह है कि कार का ड्राइवर कुछ ही सेकेंड बाद वापस लौटा और तेज रफ्तार से बाहर निकल गया. इस दौरान कुछ लोगों ने ड्राइवर का पीछा भी किया.

श्रुति त्रिपाठी के चाचा अनुपम त्रिपाठी ने बताया कि उसे घायल हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है और पुलिस को भी घटना की जानकारी दे दी गई थी. श्रुति के चाचा का आरोप है कि थाने के स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद वह अपने घर वाराणसी चली गई. वहीं नोएडा ज़ोन के एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ड्राइवर की पहचान कर रही है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-गिरफ्तारी के दावे के बीच घटाई गई अरविंद केजरीवाल के घर की सुरक्षा, CM आवास जाने वाले रास्ते भी खुले