विज्ञापन
This Article is From Apr 04, 2017

आज दिनभर की खास खबरें नहीं पढ़ पाए हों तो यहां पढ़ें...

आज दिनभर की खास खबरें नहीं पढ़ पाए हों तो यहां पढ़ें...
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर अब मिट्टी घोटाले के आरोप लगे हैं.
नई दिल्ली: देश दिल्ली में आज की सुबह आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जाने माने वकील राम जेठमलानी द्वारा फीस मांगे जाने का मुद्दा सुर्खियों में छाया रहा है. इस मुद्दे पर बीजेपी ने केजरीवाल की ईमानदारी पर सवाल उठाए क्योंकि अरविंद केजरीवाल की सरकार ने करोड़ों रुपये की इस फीस को दिल्ली सरकार के खाते से देने के लिए कहा. यह केस बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने निजी तौर पर अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के कुछ नेताओं पर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद किया था.  इस मुद्दे से जुड़ी खबरों के अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की होने वाली पहली कैबिनेट बैठक की खबरों ने भी दिनभर सुर्खियां बटोरी.

इसके अलावा लालू प्रसाद यादव पर एक और घोटाले के आरोप लगे हैं.

लालू प्रसाद यादव फिर विवादों में, चारा घोटाले के बाद अब मिट्टी घोटाले के आरोप, पढ़ें पूरा मामला
आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर बिहार विधानमंडल में विपक्ष के नेता सुशील मोदी ने 90 लाख के मिट्टी घोटाले का आरोप लगाया है. मोदी का आरोप है कि यह घोटाला लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव के मार्फ़त किया गया है. सुशील मोदी ने मंगलवार को अपने संवादाता सम्मलेन में इस संबंध में दस्तावेज भी पेश किए थे. दरअसल, पटना के सगुना मोड़ के पास एक शॉपिंग मॉल का निर्माण कराया जा रहा है. सुशील मोदी के मुताबिक- जमीन के मालिक जिस डिलाइट मार्केटिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से हैं, उसके तीन डायरेक्टरों में लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी के साथ बेटी चंदा यादव भी हैं.

 अरविंद केजरीवाल से फीस वसूली के मामले में राम जेठमलानी ने फिर दिया नया ट्विस्ट
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के मानहानि केस में  अब फिर एक नया ट्विस्ट आ गया है. एएनआई के अनुसार मीडिया से बात करते हुए जाने माने वकील राम जेठमलानी ने कहा है कि वह  केवल पैसे वालों से ही फीस लेते हैं जबकि गरीबों के लिए वह मुफ्त में काम करते हैं. उन्होंने एक बार फिर आरोप लगाया कि यह सब अरुण जेटली का कराया हुआ है जो केस में उनके द्वारा किए गए क्रॉस इक्जामिनेशन से डर गए हैं.

केजरीवाल पर गिरिराज सिंह का पलटवार- 'जनता के पैसे पर इतनी मौज तो मुगलों ने भी नहीं की होगी'
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने मानहानि का केस कर रखा है. इस मसले में अब केजरीवाल चाहते हैं कि इस मुकदमे में 3.86 करोड़ रुपये की राशि का भुगतान दिल्‍ली सरकार द्वारा वहन किया जाना चाहिए. अब इस मसले पर बिहार बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

आपने कहा था गाड़ी-बंगला नहीं लेंगे, अब केस का बोझ भी जनता पर डाल रहे हैं : अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी का वार
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि उनके निजी मुकदमे पर हुआ खर्च जनता के पैसे से वहन हो. DDCA मामले में वित्तमंत्री अरुण जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. बचाव में केजरीवाल ने वकीलों की पूरी फौज उतार दी, जिनमें वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी भी हैं. अब जेठमलानी ने अपनी फीस के तौर पर 3 करोड़ 80 लाख का बिल भेजा है, जिसे उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दस्तखत कर उप- राज्यपाल की मंजूरी के लिए भेज दिया है.

अरविंद केजरीवाल से राम जेठमलानी के फीस मांगने के मुद्दे पर बोले लालू प्रसाद यादव, चाचा के पास पैसे की कमी नहीं है
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली द्वारा दायर मानहानि के केस में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी द्वारा फीस मांगें जाने के बाद उठे विवाद में अब राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी कूद पड़े हैं.

सुनील ग्रोवर से माफी मांगने के बाद पहली बार कपिल शर्मा ने किया ट्वीट, पढ़ें क्‍या बोले
कॉमेडियन कपिल शर्मा वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन सुनील ग्रोवर से झगड़ं के बाद कपिल ने अपने ट्विटर से भी लंबी दूरी बना ली. ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से अपने बर्ताव के लिए माफी मांगने के लगभग 10-12 दिन बाद कपिल शर्मा ने पहली बार अपने फैन्‍स से कोई बात की है.

मुंबई में पंजाब पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार
महर्षि वाल्‍मीकि पर टिप्‍पणी किए जाने के मामले में एक्‍ट्रेस राखी सावंत को मुंबई में अरेस्‍ट कर लिया गया है. एएनआई के अनुसार राखी को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को पंजाब पुलिस का एक दल राखी सावंत को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई रवाना हुआ था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
नाबालिग से शादी... क्या कहता है मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड? जानें यहां सब कुछ
आज दिनभर की खास खबरें नहीं पढ़ पाए हों तो यहां पढ़ें...
उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति का असर, बेटियों को बनाया गया एक दिन का DM और SP
Next Article
उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति का असर, बेटियों को बनाया गया एक दिन का DM और SP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com