विज्ञापन
Story ProgressBack

NEET पेपर लीक मामला: कौन है सॉल्वर गैंग का मुख्य सरगना अतुल वत्स? पिता पर भी लगे हैं घोटाले के आरोप

NEET पेपर लीक मामला: अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग का सरगना अतुल वत्स रिटायर प्रशासनिक अफसर का बेटा है. वह मूलरूप से जहानाबाद के बंधुगंज गांव निवासी अरुण केसरी का पुत्र है. कॉमनवेल्थ गेम घोटाले में डिप्टी डायरेक्टर रहे उसके पिता CBI के शिकंजे में फंसे थे.

Read Time: 3 mins
NEET पेपर लीक मामला: कौन है सॉल्वर गैंग का मुख्य सरगना अतुल वत्स? पिता पर भी लगे हैं घोटाले के आरोप

पूरे देश में नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में बवाल मचा हुआ है. नीट परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में EOU जांच कर रही हैं. जांच के क्रम में यह बातें सामने आई कि अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग का मुख्य सरगना अतुल वत्स जहानाबाद के बंधुगंज का रहने वाला है और वह रिटायर्ड अधिकारी का बेटा है.

जब मीडिया की टीम अतुल वत्स के घर पर पहुंचे तो उसके रिश्तेदार तो रिश्तेदारों ने बताया कि अतुल वत्स का उसके पैतृक गांव से विगत 15 से 20 साल वर्षों से कोई संबंध नहीं रहा है, ना ही वह किसी शादी विवाह या किसी के कार्यक्रम में शिरकत किया है. उसके रिश्तेदारों ने यह जरूर बताया कि उसके पिताजी अरुण केशरी कभी-कभार गांव आया करते हैं. अतुल और उसके पिता अरुण केसरी पूरी तरह से मुजफ्फरपुर में शिफ्ट कर गए हैं.

गांव नहीं आता है अतुल
अतुल के चाचा ने बताया कि अतुल के बचपन का नाम बबलू था और वह अपने गांव बंधुगंज विगत 20 वर्षों से कभी नहीं आया है और ना ही यहां से उसका कोई वास्ता रहा है. परिजन यह जरूर बताते हैं कि अतुल वत्स पढ़ने में बचपन में जीनियस था. लेकिन अब वह कहां रहता है और क्या कर रहा है, इसकी कोई जानकारी नहीं है. उसके चाचा कृष्ण मुरारी ने बताया कि सॉल्वर गैंग में उसका नाम आया है तो कही न कही से उसकी संलिप्तता होगी.

पिता पर भी लग चुका है घोटाले के आरोप
अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग का सरगना अतुल वत्स रिटायर प्रशासनिक अफसर का बेटा है. वह मूलरूप से जहानाबाद के बंधुगंज गांव निवासी अरुण केसरी का पुत्र है. कॉमनवेल्थ गेम घोटाले में डिप्टी डायरेक्टर रहे उसके पिता CBI के शिकंजे में फंसे थे. मुजफ्फरपुर में अतुल का आलीशान मकान भी है. बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस को जांच में पता चला है कि अतुल वत्सय की पत्नी MBBS है. 

अतुल पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का था आरोप
बताया यह भी जा रहा है कि पढ़ाई के दौरान अतुल की दोस्ती मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से हो गई थी. मेडिकल की परीक्षा में उसकी गर्लफ्रेंड सफल हो गई, जबकि अतुल असफल होने पर बौखला गया. कोचिंग पढ़ाने के दौरान मेडिकल की ही तैयारी कर रही दलित छात्रा से पटना में उसकी नजदीकियां बढ़ गई. उसी छात्रा ने कुछ वर्ष बाद अतुल पर शादी का झांसा देकर यौनशोषण करने की FIR एसकेपुरी थाने में दर्ज कराई थी. इसमें अतुल के माता,पिता, भाई, बहन और दो बहनोई साजिशकर्ता के आरोपित थे.

ये भी पढ़ें:- 
नीट परीक्षा विवाद: NTA की ओर से आयोजित परीक्षाओं में पारदर्शिता लाने के लिए हाई लेवल कमेटी का गठन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
6000 में बेच देते हैं ईमान, कौन हैं जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के मददगार? समझें नए इलाकों में कैसे फैल रहा मॉड्यूल
NEET पेपर लीक मामला: कौन है सॉल्वर गैंग का मुख्य सरगना अतुल वत्स? पिता पर भी लगे हैं घोटाले के आरोप
मायानगरी में 'माया' बहुत है! मुंबई में खूब बिक रहे 10 करोड़ से ऊपर के फ्लैट
Next Article
मायानगरी में 'माया' बहुत है! मुंबई में खूब बिक रहे 10 करोड़ से ऊपर के फ्लैट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;