सुशांत ड्रग मामले :  NCB ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मसौदा आरोप दायर किया 

NCB ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े एक मादक पदार्थ मामले में बुधवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, (Rhea Chakraborty) उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक विशेष अदालत में मसौदा आरोप दायर किया.

सुशांत ड्रग मामले :  NCB ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मसौदा आरोप दायर किया 

 रिया चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था.

मुंबई :

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े एक मादक पदार्थ मामले में बुधवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, (Rhea Chakraborty) उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक विशेष अदालत में मसौदा आरोप दायर किया. विशेष सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने कहा कि अभियोजन पक्ष ने सभी आरोपियों के खिलाफ उन आरोपों को बरकरार रखा जिनका उल्लेख अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में किया गया था. अभियोजन पक्ष ने अदालत से रिया और शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मादक पदार्थों के सेवन और अभिनेता राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के आरोपों का प्रस्ताव दिया है.

सरपांडे ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं किया जा सका, क्योंकि कुछ आरोपियों ने आरोपमुक्त करने के आवेदन दिए हैं. उन्होंने कहा कि अदालत ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे. रिया और शोविक समेत सभी आरोपी बुधवार को अदालत में पेश हुए.

स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वी. जी. रघुवंशी ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 12 जुलाई की तारीख मुकर्रर की. चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बम्बई उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)