नवीन पटनायक ने पुरी में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के जल्द निर्माण के लिए PM मोदी से मांगा सहयोग 

पटनायक ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मैंने हाल ही में प्रधानमंत्री से मुलाकात की और पुरी में प्रस्तावित श्री जगन्नाथ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विस्तृत चर्चा की. हम इसे विश्व स्तरीय हवाई अड्डा बनाने के लिए उनके द्वारा दिए गए सभी सुझावों को शामिल करेंगे.’’

नवीन पटनायक ने पुरी में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के जल्द निर्माण के लिए PM मोदी से मांगा सहयोग 

भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने पुरी में प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के जल्द निर्माण के लिए बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सहयोग मांगा. पुरी-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने मोदी से पुरी और राउरकेला और भुवनेश्वर और हैदराबाद के बीच ऐसी दो और ट्रेन के संचालन का आग्रह किया.

पटनायक ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मैंने हाल ही में प्रधानमंत्री से मुलाकात की और पुरी में प्रस्तावित श्री जगन्नाथ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विस्तृत चर्चा की. हम इसे विश्व स्तरीय हवाई अड्डा बनाने के लिए उनके द्वारा दिए गए सभी सुझावों को शामिल करेंगे.''

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री के सहयोग और समर्थन से यह हवाई अड्डा तीन-चार साल के भीतर तैयार हो जाएगा. प्रधानमंत्री इसे राष्ट्र को समर्पित करने के लिए ‘श्रीक्षेत्र' (पुरी) आएंगे.'' पटनायक ने कहा कि राज्य सरकार पुरी को विरासत के अंतरराष्ट्रीय केंद्र के रूप में विकसित कर रही है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को ओडिशा में 8,000 करोड़ रुपये से अधिक की रेलवे परियोजनाओं की शुरुआत की और राज्य की पहली ‘वंदे भारत एक्सप्रेस' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह ट्रेन पुरी को पश्चिम बंगाल के हावड़ा से जोड़ेगी. 

ये भी पढ़ें:-

सोनिया गांधी से बात करने के बाद ही उपमुख्यमंत्री बनने पर राज़ी हुए डी.के. शिवकुमार

"डी.के. शिवकुमार CM नहीं बनेंगे, इससे खुश नहीं हैं, लेकिन...", NDTV से बोले DKS के भाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विधायक दल की बैठक से 'मुख्‍यमंत्री' की घोषणा तक...ऐसे सिद्धारमैया के नाम पर बनी सहमति



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)