विज्ञापन
Story ProgressBack

Mumbai Rain: ठाणे में फुटबॉल खेल रहे बच्चों पर गिरा टिनशेड, 8 गंभीर रूप से घायल

ठाणे में तेज बारिश (Mumbai Rain) के बीच बच्चे ग्राउंड में फुटबॉल खेल रहे थे, तभी अचानक सामने वाली बिल्डिंग की छत का टिनशेड उड़कर बच्चों के उपर आ गिरा.

Mumbai Rain: ठाणे में फुटबॉल खेल रहे बच्चों पर गिरा टिनशेड, 8 गंभीर रूप से घायल
Mumbai Rain: ठाणे में टिनशेड गिरने से दबे बच्चे.
ठाणे, मुंबई:

मुंबई में मॉनसून आ गया है. इन दिनों जमकर बारिश (Mumbai Rain) हो रही है. बारिस की वजह से लोगों का बुरा हाल है. तेज तूफान की वजह से कई दुर्घटनाएं भी हो रही हैं. ऐसा ही एक मामला मुंबई से सटे ठाणे से सामने आया है. बारिश और तेज तूफान की वजह से ठाणे के उपवन में गवान बाग इलाके में फुटबॉल टर्फ पर एक इमारत से छत की टिनशेड (Tin Shed Collapses) उखड़ कर आ गिरा.जिस वक्त ये हादसा हुआ. वहां पर बच्चे मौजूद थे. तेज हवा में उड़ा टिनशेड बच्चों के ऊपर आ गिरा. इस हादसे में 7-8 बच्चें गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा रात 8 बजे के करीब उस समय हुआ, जब बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे. 

टिनशेड गिरने से बच्चे हुए घायल

इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक टीन का बड़ा शेड नीचे गिरा हुआ नजर आ रहा है. उसके नीचे जबे बच्चों को बाहर निकालने के लिए आसपास के दूसरे प्लेयर्स भागकर वहां तुरंत जाते हैं और दबे हुए बच्चों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कुछ बच्चे घायल हालत में वहा पड़े भी नजर आ रहे हैं. 

तेज बारिश और हवा से बड़ा हादसा

तेज बारिश के बीच बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे, तभी अचानक सामने वाली बिल्डिंग की छत का टिनशेड उड़कर टर्फ में खेल रहे बच्चों के उपर आ गिरा. इस घटना के बाद शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के विधायक प्रताप सरनाइक ने मुख्यमंत्री की तरफ से घायलों की मदद का आश्वासन दिया है. प्रताप सरनाईक ने अस्पताल में घायलों से मुलाकात की. घायलों में कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये सभी बच्चे 9वीं और दसवीं के छात्र बताए जा रहे हैं. 


 

फुटबॉल खेल रहे बच्चों पर गिरा टिन शेड

उन्होंने कहा कि 17 -18 बच्चे फुटबॉल खेलने गए थे. हवा की वजह से बच्चों के ऊपर दूसरी सोसाइटी का एक पतरा गिर गया. इस दौरान 7 बच्चे घायल हो गए,  जिसमें से 4 बच्चे ठीक हैं और  3 गंभीर हालत में हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से इस घटना पर चर्चा की है. उन्होंने कहा कि परिवार को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए. डॉक्टर और प्रशासन से सभी जिम्मेदारियां लेने की बात भी विधायक ने कही. उन्होंने कहा कि सभी बच्चों का इलाज अच्छी तरह से किया जा रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस आदिवासी की टिप पर मारे गए 12 खूंखार नक्सली, अब मिलेगा इतना बड़ा इनाम
Mumbai Rain: ठाणे में फुटबॉल खेल रहे बच्चों पर गिरा टिनशेड, 8 गंभीर रूप से घायल
बेटे का 'वाइट हाउस' छोड़ ईंट के घर में क्यों रहते थे मुकेश सहनी के पिता? जानिए परिवार में और कौन-कौन है
Next Article
बेटे का 'वाइट हाउस' छोड़ ईंट के घर में क्यों रहते थे मुकेश सहनी के पिता? जानिए परिवार में और कौन-कौन है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;