हनुमान की तस्वीर के सामने महिला बॉडीबिल्डर्स के पोज देने पर मचा बवाल, कांग्रेस और BJP आए आमने-सामने

रतलाम में 13वीं मिस्टर जूनियर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता चार और पांच मार्च को आयोजित की गई थी, जिसमें महिला बॉडी बिल्डर ने हनुमान जी की तस्वीर के सामने प्रस्तुति दी.

हनुमान की तस्वीर के सामने महिला बॉडीबिल्डर्स के पोज देने पर मचा बवाल, कांग्रेस और BJP आए आमने-सामने

कांग्रेस ने मुख्यमंत्री से माफी मांगने की मांग की.

रतलाम:

मध्य प्रदेश के रतलाम में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के आयोजन स्थल पर कांग्रेस पदाधिकारियों ने गंगाजल छिड़का. इस स्थान पर महिला बॉडी बिल्डर ने स्पर्धा में मंच पर भगवान हनुमान की तस्वीर के सामने ‘पोज' (प्रस्तुति) दिये थे. रतलाम में 13वीं मिस्टर जूनियर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता चार और पांच मार्च को आयोजित की गई थी, जिसमें महिला बॉडी बिल्डर ने हनुमान जी की तस्वीर के सामने प्रस्तुति दी.

कांग्रेस पदाधिकारियों ने बताया कि इसके बाद स्थानीय पार्टी नेताओं ने कार्यक्रम स्थल के ‘शुद्धिकरण' के तहत गंगा जल छिड़का और ‘हनुमान चालीसा' का पाठ किया.

कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र के अनुसार, आयोजन समिति में शहर के भाजपा महापौर प्रह्लाद पटेल शामिल हैं जबकि संरक्षक विधायक चेतन्य कश्यप हैं.

Holi Special Trains: रेलवे चला रहा 196 होली स्पेशल ट्रेनें, देखें शेड्यूल

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें महिला बॉडी बिल्डर को ‘पोज' (प्रस्तुति) देते हुए दिखाया गया, जिसके बाद पूर्व महापौर और कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने पटेल और कश्यप पर ‘‘अभद्रता'' दिखाने का आरोप लगाया. जिला युवा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मयंक जाट ने कहा, ‘‘इसमें शामिल लोगों को भगवान हनुमान जी सजा देंगे.''

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने पलटवार करते हुए दावा किया कि कांग्रेस महिलाओं को खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते नहीं देखना चाहती है जबकि कुछ कार्यक्रम आयोजकों ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को एक ज्ञापन सौंपा.

अतीक अहमद की बहन ने महापौर पर लगाया उमेश पाल की हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप

अपने वीडियो बयान में वाजपेयी ने आरोप लगाया, ‘‘कांग्रेसी महिलाओं को कुश्ती, जिमनास्टिक या तैराकी में भाग लेते हुए नहीं देख सकते क्योंकि यह देखकर उनके अंदर का शैतान जाग जाता है. वे खेल के मैदान में महिलाओं को गंदी नजरों से देखते हैं। क्या उन्हें शर्म नहीं आती?''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से माफी मांगने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि रविवार को मुख्यमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें ‘‘हिंदुओं और भगवान हनुमान का अपमान'' किया गया।.