MP: दूसरे के हाथों माल्यार्पण करा कर विवादों में घिरे मंत्री बिसाहूलाल सिंह, लोगों ने लगाया ये आरोप

पुराने कांग्रेसी और वर्तमान भाजपाई मंत्री बिसाहूलाल सिंह और उनके अन्य समर्थकों ने जिस तरह महात्मा गांधी की प्रतिमा की अवहेलना की है, उसकी लोग काफी आलोचना कर रहे हैं.

MP: दूसरे के हाथों माल्यार्पण करा कर विवादों में घिरे मंत्री बिसाहूलाल सिंह, लोगों ने लगाया ये आरोप

मंत्री ने मूर्ती पर किसी और से माल्यार्पण करा दिया.

भोपाल :

मध्य प्रदेश शासन के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री और अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक बिसाहूलाल सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है. कभी कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करके वे विवादों में आते हैं, तो कभी जाति विशेष की महिलाओं को घर से बाहर काम कराने का बयान देकर पूरे प्रदेश में सुर्खियां बटोरते हैं.

इसी कड़ी में ताजा विवाद महात्मा गांधी को माल्यार्पण को लेकर के है. इन दिनों अनूपपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो अनूपपुर नगर पालिका परिषद का हाल ही में संपन्न शपथ ग्रहण समारोह बताया जा रहा है. 

समारोह में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण को लेकर मंत्री के कृत्य का लोग आलोचना कर रहे हैं. दरअसल, मंच से उन्हें महात्मा गांधी के मूर्ति पर माल्यार्पण करने के लिए कहा गया. मंत्री ने इस बाबत माला तो उठाई पर माला किसी और को देकर के राष्ट्रपिता की मूर्ति पर माल्यार्पण कराया दिया. 

बहरहाल, पुराने कांग्रेसी और वर्तमान भाजपाई मंत्री बिसाहूलाल सिंह और उनके अन्य समर्थकों ने जिस तरह महात्मा गांधी की प्रतिमा की अवहेलना की है, उसकी लोग काफी आलोचना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें -
JMM प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड के राज्यपाल से मांगा मिलने का समय, 4 बजे होगी मुलाकात

केरल विधानसभा में विवादास्पद विश्वविद्यालय कानून विधेयक पारित, UDF ने किया बहिष्कार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: CM केजरीवाल ने कट्टर ईमानदार और कट्टर बेईमान पार्टी के बीच समझाया फर्क