MP : 12 साल के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, स्कूल से घर लौटते समय हुई घटना  

पुलिस के अनुसार स्कूल से निकलने से कुछ समय पहले ही पीड़ित छात्र ने अपने भाई के साथ खाना खाया था. इसके बाद घर वापस के आने के लिए  वह स्कूल बस में बैठा.

MP : 12 साल के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, स्कूल से घर लौटते समय हुई घटना  

स्कूल बस में छात्र की मौत (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के भिंड से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक स्कूल से घर लौट रहे 12 वर्षीय बच्चे की हार्ट अटैक से मौत हो गई. घटना शुक्रवार की है. पुलिस के अनुसार स्कूल से निकलने से कुछ समय पहले ही पीड़ित छात्र ने अपने भाई के साथ खाना खाया था. इसके बाद घर वापस के आने के लिए  वह स्कूल बस में बैठा. स्कूल में बैठने के थोड़ी देर बाद ही छात्र अपनी सीट से गिर गया. बस में मौजूद स्टॉफ ने आनन-फानन में इसकी जानकारी स्कूल प्रशासन को दी. इसके बाद बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों के अनुसार ये अभी तक सबसे कम उम्र में हुआ हार्ट अटैक के मामलों में से एक है. 

पुलिस ने मृतक छात्र की पहचान मनीष जाटव के रूप में की है. वो चौथी कक्षा का छात्र था. मनीष के साथ ही उसका भाई भी उसी स्कूल में पढ़ता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष की जांच करने वाले डॉक्टर अनील गोयल ने पीटीआई को बताया कि मनीष को जब अस्पताल लाया गया उस समय तक उसकी मौत हो चुकी थी. हालांकि,  हमने उसे सीपीआर भी दिया लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ. अभी तक की जांच में जो पता चला है उसके हिसाब से ये मामला एक हार्ट अटैक का लग रहा है.