मोहाली में इंटेलिजेंस HQ पर रॉकेट हमले का मुख्य साजिशकर्ता पाकिस्‍तान में रह रहे आतंकी का करीबी : पंजाब पुलिस

मोहाली में पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था. जिससे इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए थे.

मोहाली में इंटेलिजेंस HQ पर रॉकेट हमले का मुख्य साजिशकर्ता पाकिस्‍तान में रह रहे आतंकी का करीबी : पंजाब पुलिस

मोहाली में पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था.

चंडीगढ़ :

पंजाब के मोहाली स्थित इंटेलीजेंस हेडक्‍वार्टर पर हुए रॉकेट हमले का साजिशकर्ता एक गैंगस्‍टर है और पाकिस्‍तान के आतंकियों के आतंकियों का बेहद करीबी है. यह दावा पंजाब पुलिस की ओर से किया गया है. पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजी) वीवी भावरा ने संवाददाताओं से चर्चा में कहा, "मुख्‍य साजिशकर्ता लखबीर सिंह है जो तरन तारन का निवासी है. लखबीर गैंगस्‍टर है और वर्ष 2017 में कनाडा शिफ्ट हो गया था. लखबीर, पाकिस्‍तान में ठिकाना बनाए हुए आतंकी हरिंदर सिंह रिंडा का करीबी सहयोगी है.  "

गौरतलब है कि मोहाली में पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था. जिससे इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए थे.मोहाली के सेक्‍टर 77 स्थित अत्‍यधिक सुरक्षा वाली इमारत के तीसरे फ्लोर पर सोमवार रात करीब 7:45 बजे Rocket-propelled grenade (RPG)फायर किया गया था जिसके बाद पंजाब में अलर्ट जारी किया गया था. राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रॉकेट हमले से जुड़े मामले में कहा था कि कुछ लोग राज्‍य का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसी कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. सीएम ने कहा था कि, "पंजाब पुलिस मोहाली में हुए विस्फोट की जांच कर रही है. जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की, उस पर कड़ी कार्रवाई करेंगे."

- ये भी पढ़ें -

* "अपने राज्य हिमाचल प्रदेश पर इतना फोकस क्यों कर रहे हैं BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा...?
* VIDEO: मध्य प्रदेश के बिलासपुर में 'बदले की आग' में कार चालक ने दिनदहाड़े जला डाला ट्रक
* सुप्रीम कोर्ट पहुंचा ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे का मामला, CJI का कोई आदेश देने से इनकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज्ञानवापी मामला : फैसला देने वाले जज सुरक्षा को लेकर चिंतित, कहा- डर का माहौल बनाया