अबतक NDA से अलग होने पर विचार नहीं किया : मिजोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथांगा

पड़ोसी राज्य मणिपुर में हिंसा को लेकर आइजोल में प्रदर्शन से इतर पत्रकारों से बात करते हुए ज़ोरमथांगा ने कहा कि राजग से संबंध तोड़ना राजनीतिक जरूरत पर निर्भर करता है.

अबतक NDA से अलग होने पर विचार नहीं किया : मिजोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथांगा

आइजोल:

मिजोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथांगा ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी एमएनएफ ने अब तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग होने पर विचार नहीं किया है. एमएनएफ केंद्र में राजग का हिस्सा है, और क्षेत्र में भाजपा के नेतृत्व वाले पूर्वोत्तर लोकतांत्रिक गठबंधन (एनईडीए) की सदस्य है. पड़ोसी राज्य मणिपुर में हिंसा को लेकर आइजोल में प्रदर्शन से इतर पत्रकारों से बात करते हुए ज़ोरमथांगा ने कहा कि राजग से संबंध तोड़ना राजनीतिक जरूरत पर निर्भर करता है.

उन्होंने कहा, “ अब तक पार्टी ने इस मुद्दे पर कोई विचार नहीं किया है. यह राजनीतिक आवश्यकता पर निर्भर करता है.”उन्होंने कहा कि एमएनएफ का राजग के साथ गठबंधन मुद्दों पर आधारित है. मुख्यमंत्री ने कहा, “ जब राजग की नीति अल्पसंख्यकों और बड़ी आबादी के हित के खिलाफ होगी, तो हम इसका पुरजोर विरोध करेंगे.” ज़ोरमथांगा ने सोमवार को कहा था कि वह 'राजग से नहीं डरते' हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)