VIDEO: AAP प्रत्याशी ने डांस करते हुए हवा में लहराई पिस्टल, दिल्ली पुलिस ने किया केस दर्ज

दिल्ली नगर निगम में 250 वार्ड हैं और उनके लिए चार दिसंबर को मतदान होने वाले हैं. इस चुनाव में मुकाबला आप, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच होगा.

नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव  से पहले आम आदमी पार्टी के स्वरूप नगर से प्रत्याशी जोगिंद्र सिंह उर्फ बंटी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. जोगिंद्र सिंह उर्फ बंटी का 29 नवंबर 2022 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें बंटी पीले रंग की टीशर्ट पहनकर अपनी पेंट से रिवॉल्वर निकालकर लहराता हुआ नजर आ रहा था और कैमरे की तरफ रिवॉल्वर तानता हुआ भी दिखाई दे रहा था. वीडियो संज्ञान में आने के बाद दिल्ली के स्वरूप नगर थाने में बंदी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. हालांकि इस ख़बर पर AAP की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

जोगिंदर सिंह बंटी वार्ड नंबर 19 से स्वरूप नगर से आम आदमी पार्टी की टिकट पर एमसीडी चुनाव का प्रत्याशी है. पुलिस अब जांच करेगी ये वीडियो कब बनाया गया है. वहीं इस मामले पर दिल्ली पुलिस की ओर से एक ट्वीट भी किया गया है. दिल्ली पुलिस ने लिखा है कि 'सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो जिसमें एक व्यक्ति डांस करते हुए असलहा लहरा रहा है, उसका संज्ञान लिया गया है. आरोपी MCD चुनावो में एक राजनीतिक दल का प्रत्याशी है. उचित धाराओं में थाना स्वरूप नगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

दिल्ली नगर निगम में 250 वार्ड हैं और उनके लिए चार दिसंबर को मतदान होने वाले हैं. इस चुनाव में मुकाबला आप, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच होगा.

ये भी पढ़ें- "श्रद्धा की हत्या करने का कोई अफ़सोस नहीं...", पोलीग्राफ टेस्ट में बोला आफताब : सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com