शराब घोटाला मामले में ED की चार्जशीट में कहीं मंत्री सिसोदिया का नाम नहीं, CM केजरीवाल ने साधा निशाना

ईडी ने कोर्ट को बताया कि हम अभी सिर्फ समीर महेंद्रु के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रहे हैं. जल्द ही एजेंसी दूसरे आरोपियों के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल करेगी.

शराब घोटाला मामले में ED की चार्जशीट में कहीं मंत्री सिसोदिया का नाम नहीं, CM केजरीवाल ने साधा निशाना

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाला के मामले में सीबीआई के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय ने भी चार्जशीट दाखिल कर दी है. ईडी ने राउज़ एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. 

ईडी ने कोर्ट को बताया कि हम अभी सिर्फ समीर महेंद्रु के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रहे हैं. जल्द ही एजेंसी दूसरे आरोपियों के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल करेगी. ईडी ने कोर्ट को बताया कि मामले में अभी जांच जारी है. 

कोर्ट ने ईडी से कहा कि पहले वो रजिस्ट्री में चार्जशीट की कॉपी दाखिल करे. कोर्ट ने कहा कि चार्जशीट में दस्तावेजों की संख्या ज्यादा है, इसलिए चार्जशीट पर संज्ञान लेने के लिए तारीख देने में समय लग सकता है. करीब 3000 हजार पेज की चार्जशीट है. 

इधर, ईडी द्वारा दाखिल किए गए चार्जशीट में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सह शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के नाम का कहीं जिक्र नहीं है. इस बात को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, " ED की चार्जशीट में भी मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है. शिक्षा क्रांति से दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले मनीष को झूठे केस में फंसाने के लिए क्या पीएम मोदी को देश से माफी नहीं मांगनी चाहिए? अच्छा काम करने वालों को जेल में डालने से क्या देश आगे बढ़ेगा?." 

गौरतलब है कि इस मामले में मनीष सिसोदिया की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए ईडी और सीबीआई ने पहले बारी बारी उनके ठिकानों की तलाशी ली थी और फिर पूछताछ के लिए दफ्तर भी बुलाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- जेल में बंद जैन का एक और VIDEO आया सामने, जेल सुपरिटेंडेंट और मेहमानों से मुलाकात करते दिखे
-- श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब के घर आने वाली लड़की की हुई पहचान, पेशा जानकर होगी हैरानी