मनीष सिसोदिया आज BJP के एक वरिष्ठ नेता का भ्रष्टाचार करेंगे उजागर : अरविंद केजरीवाल

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी ने अरविंद केजरीवाल और केंद्र सरकार के बीच एक नया युद्ध छेड़ दिया है. इस सप्ताह की शुरुआत में, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा था कि उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया को फंसाया जा रहा है.

मनीष सिसोदिया आज BJP के एक वरिष्ठ नेता का भ्रष्टाचार करेंगे उजागर : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद केंद्र सरकार पर हमले और तेज कर दिए हैं. उन्होंने शनिवार को कहा कि आप आज भाजपा के एक वरिष्ठ नेता का पार्टी में भ्रष्टाचार उजागर करेगी.

ट्विटर पर एक खबर साझा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज भाजपा के एक वरिष्ठ नेता का पर्दाफाश करेंगे, जो कथित तौर पर भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

अखबार की रिपोर्ट का हवाला देते हुए, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि गिरफ्तार मंत्री को भ्रष्ट नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि केंद्र ने खुद तर्क दिया है कि वह मामले में आरोपी नहीं हैं.

गौरतलब है कि मंत्री सत्येंद्र जैन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 30 मई को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में गिरफ्तार किया था. जांच एजेंसी ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री जैन 2015-16 में कोलकाता की एक फर्म के साथ हवाला लेन देन में शामिल थे.

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी ने अरविंद केजरीवाल और केंद्र सरकार के बीच एक नया युद्ध छेड़ दिया है. आम आदमी पार्टी के अलावा ममता बनर्जी और तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव जैसे अन्य विपक्षी नेताओं ने भी सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर अक्सर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है.

सत्येंद्र जैन के बाद जल्द ही फर्जी मामले में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेगा केंद्र: केजरीवाल

जनवरी में पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल ने दावा किया था कि उन्हें सूत्रों से पता चला है कि सत्येंद्र जैन को जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किया जा सकता है.

वहीं इस सप्ताह की शुरुआत में, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया को फंसाया जा रहा है और सत्येंद्र जैन के बाद गिरफ्तार होने वाले दिल्ली के अगले मंत्री होने की संभावना है. उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं कि हम सभी को एक साथ जेल में डाल दें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"PM से अनुरोध, हम सभी को एक साथ गिरफ्तार कर लें...": सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के बचाव में बोले केजरीवाल