"मुझे फंसाने की कोशिश कर रही CBI":कंप्यूटर सीज किए जाने के एक दिन बाद बोले मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई जान बूझकर दफ्तर पहुंची थी. उन्होंने कहा कि  सीबीआई दुर्भावनापूर्ण तरीके से मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है.

नई दिल्ली:

दिल्ली शराब नीति में कथित भ्रष्टाचार मामले में CBI ने शनिवार को मनीष सिसोदिया के दिल्ली सचिवालय वाले दफ्तर से कंप्यूटर ज़ब्त कर लिया. जांच एजेंसी की कार्रवाई पर मनीष सिसोदिया ने बयान जारी कर कहा है कि 'ज़बरदस्ती ग़लत तरीक़े से चार्जशीट में नाम जोड़ने के लिए कंप्यूटर ले जाया गया है ताकि सीपीयू में ख़ुद से डॉक्यूमेंट अपलोड किया जा सके. उन्होंने कहा कि सेकेंड सैटरडे यानी छुट्टी के दिन सीबीआई जान बूझकर दफ्तर पहुंची थी. उन्होंने कहा कि  सीबीआई दुर्भावनापूर्ण तरीके से मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है, हैश वैल्यू प्रदान किए बिना कंप्यूटर जब्त कर लिया गया है.

बता दें कि पिछले साल अगस्त में CBI की टीम ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी. उस रेड की जानकारी भी उन्होंने खुद ही ट्वीट करके दी थी. एक के बाद एक किए गए तीन ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने जहां इस बात की जानकारी दी थी वहीं उन्होंने केन्द्र सरकार पर भी जमकर हल्ला बोला था. मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट के जरिए कहा था कि दिल्ली सरकार को शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में अच्छे काम करने से रोका जा रहा है.

सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक उस दौरान डिप्टी सीएम से जुड़े कुल 21 जगहों पर उनकी टीम ने रेड मारा था. ये छापा एक्साइज विभाग के कई अफसरों और शराब कारोबारियों के यहां हुआ था. आबकारी पॉलिसी को लेकर किए गए उस रेड में मनीष सिसोदिया के अलावा 3 पब्लिक सर्वेंट भी शामिल थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-

अन्य खबरें