"कांग्रेस मणिपुर का रोना रो रही है, जबकि स्थिति में तेजी से हो रहा सुधार"- हिमंत बिस्वा सरमा

हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मणिपुर यात्रा से लौटने के ठीक एक दिन बाद यह बयान दिया है.

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मणिपुर सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय मिलकर स्थिति को सुधारने का काम कर रही है.

नई दिल्ली:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा है कि मणिपुर की स्थिति में तेजी से सुधार हो रहा है और अगले सप्ताह या 10 दिनों में इसमें और सुधार देखने को मिलेगा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा. कांग्रेस (Congress) की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि जब पूर्वोत्तर राज्य में शांति बहाल हो गई है तो वह रो रही है, लेकिन जब स्थिति खराब थी तो चुप्पी साधी हुई थी.

उन्होंने कहा, "कांग्रेस मणिपुर का रोना रो रही है, जबकि राज्य में दिन-प्रतिदिन स्थिति ठीक हो रही है और शांति आ रही है. उन्हें उस समय कोशिश करनी चाहिए थी जब स्थिति खराब थी. लेकिन उस समय वे न तो मणिपुर गए और न ही ने मणिपुर के बारे में कोई टिप्पणी की. अब मणिपुर लगभग सामान्य स्थिति में वापस आ रहा है, तो वे इसके बारे में बात कर रहे हैं."

इसके आगे उन्होंने कहा, "मैं आपको गारंटी के साथ कह सकता हूं कि मणिपुर की स्थिति में एक महीने पहले की तुलना में सुधार हुआ है और स्थिति तेजी से सामान्य हो रही है." आपको बता दें कि हिमंत बिस्वा सरमा को पूर्वोत्तर राज्य में भाजपा के संकटमोचक के रूप में देखा जाता है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मणिपुर यात्रा से लौटने के ठीक एक दिन बाद उन्होंने यह बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि मणिपुर सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय मिलकर स्थिति को सुधारने का काम कर रही है. आप देख सकते हैं कि 1 महीने पहले मणिपुर में हिंसा (Manipur violence) की  स्थिति क्या थी और आज स्थिति कितनी सुधर गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com