फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का मामला : आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया

आरोपी के ठिकाने पर कुछ 'ठोस' सुराग मिलने के बाद उन्होंने बेंगलुरु में एक टीम तैनात की. इसके बाद ही शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का मामला : आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया

फ्लाइट में महिला पर कथित तौर पर पेशाब करने के आरोपी को न्यायिक हिरासत

नई दिल्ली:

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में महिला पर कथित तौर पर पेशाब करने के आरोप शंकर मिश्रा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी शंकर मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. इस मामले में अब अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी. कोर्ट ने शंकर मिश्रा की जमानत पर नोटिस जारी किया है. दिल्ली पुलिस के शीर्ष सूत्रों ने शनिवार को बताया कहा कि शंकर मिश्रा को पकड़ने के लिए उन्होंने हवाई अड्डे पर अलर्ट जारी किया, उसके फोन का पता लगाने की कोशिश की और बैंक लेनदेन पर नजर रखी. उसके ठिकाने पर कुछ 'ठोस' सुराग मिलने के बाद उन्होंने बेंगलुरु में एक टीम तैनात की. इसके बाद ही शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार शंकर मिश्रा ने अपना फोन बंद कर दिया था, लेकिन वह अपने दोस्तों से बात करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल कर रहा था. इससे पुलिस को उसका लोकेशन मिल गया. मिश्रा ने कम से कम एक जगह अपने क्रेडिट/डेबिट कार्ड का भी इस्तेमाल किया था. उधर, समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (हवाई अड्डा) रवि कुमार सिंह ने कहा कि आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस की एक टीम ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है. उसे दिल्ली लाया गया है और मामले की आगे की जांच जारी है. आरोपी बेंगलुरु के संजय नगर में अपनी बहन के घर रह रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना के बाद एअर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कैंपबेल विल्सन ने कर्मचारियों से कहा है कि उड़ान में किसी भी अनुचित व्यवहार की तुरंत जानकारी दें, भले ही ऐसा प्रतीत क्यों न हो कि मामला निपट गया है. एअर इंडिया के एक विमान में पेशाब किए जाने के मामले को लेकर मचे बवाल के बाद एयरलाइन कर्मचारियों को भेजे एक विभागीय मेल में यह बता कही गयी है.