तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला निकला रेप का आरोपी : सूत्र

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज करने वाले मामले में एक नया मोड़ आया है. जेल के सूत्रों का कहना है कि मंत्री का मसाज करने वाला शख्स रेप का आरोपी है. सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला मालिशिया कैदी रिंकू पुत्र ताराचंद है. वह रेप के मामले में कैदी है.

तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला निकला रेप का आरोपी : सूत्र

नई दिल्ली:

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज करने वाले मामले में एक नया मोड़ आया है. जेल के सूत्रों का कहना है कि मंत्री का मसाज करने वाला शख्स रेप का आरोपी है. सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला कैदी रिंकू पुत्र ताराचंद है. वह रेप के मामले में कैदी है, जिस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत आरोप लगाया गया है.

दिल्ली की तिहाड़ जेल से आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया था. इस कथित वीडियो में सत्येंद्र जैन पैरों में मसाज लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह बड़े आराम से एक बिस्तर पर लेटे हुए हैं. उनके हाथों और पैरों में मसाज की जा रही है. आम आदमी पार्टी (आप) का दावा है किया था कि "फिजियोथेरेपी" थे, सूत्रों ने इसका खंडन किया है. "मालिश करने वाला" "वीडियो में एक रेप केस में कैदी है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार मसाज करने वाले आरोपी का नाम रिंकू है, साल 2021 में ये गिरफ्तार हुए था. आरोपी पर उसी की नाबालिग बेटी ने आरोप लगाया था कि उसके पिता ने घर मे उसका रेप किया जब घर मे कोई नही था, नाबालिग लड़की दसवीं की छात्रा थी उस वक्त. द्वारका डिस्ट्रिक्ट के जाफरपुर कला थाने का ये मामला है. आरोपी रिंकू जेल में बन्द है और अभी ट्रायल चल रहा है.

बता दें कि बीजेपी ने उन वीडियो पर आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर शनिवार को सवाल उठाया जिनमें तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन जेल कोठरी में कथित तौर पर मालिश कराते और आगंतुकों का स्वागत करते दिखते हैं. बीजेपी ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो का हवाला देते हुए कहा आम आदमी पार्टी (आप) ‘स्पा और मसाज पार्टी' बन गई है. उन्होंने केजरीवाल को जेल में जैन के आचरण की व्याख्या करने की चुनौती दी थी.
ये भी पढ़ें:- 
MCD चुनाव प्रदूषित Vs मेरी चमकती दिल्‍ली का होगा : NDTV टाउनहॉल में दिल्‍ली कांग्रेस अध्‍यक्ष अनिल चौधरी
विदेशी यात्रियों को बड़ी राहत, भारत सरकार ने खत्म की Air Suvidha फॉर्म भरने की शर्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com