Video: गुरुग्राम की सड़क पर शख्‍स ने रिवर्स गियर में दौड़ाई कार, 3 गिरफ्तार

गुरुग्राम में सड़क पर स्‍टंट बनाने का एक और वीडियो सामने आया है. पिछले दिनों गुरुग्राम में गाड़ियों की छतों पर आतिशबाजी समेत कई अन्य वीडियो वायरल हुए थे.

गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) से सड़क पर स्‍टंट ( Car Stunt Video) करने का एक और वीडियो सामने आया है. इसमें एक शख्‍स रिवर्स गियर में अन्‍य गाडि़यों के साथ सड़क पर अपनी कार दौड़ाता नजर आ रहा है. शख्‍स ने वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए बनाया, लेकिन अब उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी. हरियाणा पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.  

इंस्टाग्राम रील के जरिए मशहूर होने की चाहत ने गुरुग्राम में तीन लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. इन्‍होंने इस सप्ताह की शुरुआत में एक गुरुग्राम की एक व्यस्त सड़क पर कार स्टंट रील शूट की, जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम हो गया. वीडियो में गोल्फ कोर्स रोड पर एक लाल रंग की कार रिवर्स गियर में चलती हुई दिखाई दे रही है, उसके पीछे तीन और कारें हैं और बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बज रहा है.

इस मामले में हरियाणा पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन कारें जब्त की हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि जिस स्विफ्ट कार से स्टंट किया गया था, उसे मॉडिफाई किया गया और उसका रंग सफेद से लाल कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें :- VIDEO: पंजाब में दुकानदार की सरेआम गोली मारकर हत्‍या, कैमरे में कैद हुई घटना

सहायक पुलिस आयुक्त कपिल अहलावत ने बताया, "गाड़ियों में सवार लोगों को 23 अक्टूबर को गोल्फ कोर्स रोड पर तेज गति से लापरवाही से गाड़ी चलाते देखा गया. वे कारों पर स्टंट करते हुए रील बना रहे थे. मैं युवाओं से अपील करता हूं कि वे ऐसे वीडियो न बनाएं. यह न सिर्फ आपके लिए खतरनाक है, बल्कि आप दूसरों को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं."

गुरुग्राम से यह पहला ऐसा मामला नहीं है. शहर की सड़कें अक्सर ऐसे खतरनाक स्टंट की गवाह बनती रहती हैं. पिछले दिनों गुरुग्राम में गाड़ियों की छतों पर आतिशबाजी समेत कई अन्य वीडियो वायरल हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- केरल में हुए सीरियल धमाकों में अबतक एक की मौत, गृहमंत्री अमित शाह ने CM से की बात