विज्ञापन

लेखपाल की नौकरी मिलते ही कारपेंटर पति को छोड़ा? इस मामले अब आया ट्विस्ट

यूपी के झांसी में पत्नी ने नौकरी लगते ही पति को छोड़ दिया. पत्नी ने लेखपाल का नियुक्ति पत्र मिलते ही पति से अलग होने का फैसला सुना दिया. इस मामले में पीड़ित पति ने डीएम के सामने भी गुहार लगाई है.

लेखपाल की नौकरी मिलते ही कारपेंटर पति को छोड़ा? इस मामले अब आया ट्विस्ट
लेखपाल पद पर चयन के बदले पत्नी के सुर
झांसी:

उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित एसडीएम ज्योति मौर्या केस की तरह का एक और मामला झांसी से सामने आया है. जहां कारपेंटर का काम करने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका से पहले शादी की, फिर उसकी भी पढ़ाई कराई. मगर ज़ब उसकी पत्नी का लेखपाल पद पर चयन हो गया तो पत्नी ने पति को ही छोड़ दिया. ज़ब चयनित लेखपालों को नियुक्ति पत्र बांटे जा रहे थे, तो पति अपनी पत्नी को खोजता हुआ कलेक्ट्रेट पहुंचा, लेकिन तब तक पत्नी अपना जॉइनिंग लेटर लेकर जा चुकी थी. अब परेशान पति ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ व अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है.

कब हुई नीरज और ऋचा की मुलाकात

छह साल पहले साल 2018 में कोतवाली क्षेत्र के बाहर बड़ागांव गेट निवासी नीरज विश्वकर्मा की मुलाक़ात इसी इलाके में रहने वाली ऋचा सोनी से हुई. इसके बाद दोनों में मुलाकात होने लगी.  दोनों की मुलाकात का यही सिलसिला इश्क में बदल गया. आखिरकार दोनों ने शादी क़र ली. इस दौरान ऋचा ने पढ़ने की इच्छा जाहिर की तो पेशे से कारपेंटर नीरज विश्वकर्मा ने मेहनत मजदूरी क़र उसे पढ़ाया. 2024 के जनवरी माह में ऋचा का यूपी में लेखपाल पद पर चयन हो गया.

लेखपाल पद पर चयन के बदले पत्नि के सुर

लेखपाल पद पर चयन के बाद से ही ऋचा का रवैया बदल गया और वह अचानक घर से गायब हो गई. तभी से परेशान पति अपनी पत्नी को खोजने लगा. हालांकि कुछ दिन बाद नियुक्ति पर रोक लग गई और मामला फंस गया. पति नीरज को ज़ब पता कि चयनित लेखपालों को आज कलेक्ट्रेट में नियुक्ति पत्र बटने हैं, तो नीरज अपनी पत्नी को खोजता हुआ उसी जगह पर पहुंच गया, लेकिन तब तक ऋचा नियुक्ति पत्र लेकर निकल चुकी थी. इसके बाद नीरज ने डीएम से मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. 

शादीशुदा होने की बात पर क्या बोलीं महिला

ऋचा का कहना है कि यह गलत है हमारी कोई शादी नहीं हुई है. उसने फर्जी दस्तावेज बनवाए थे. वहां पर दिखाने के लिये कि हमारी शादी हो चुकी है. फर्जी फोटो बनवा कर धमकी देता था कि आपकी फोटो डाल देंगे ओर बदनाम करेंगे. तो उसके कहने पर उसका कहना मानते थे, बहुत गंदा लड़का था और दारू पी कर मारता था. एक बार बीच सड़क पर मारा था सबके सामने. हम उसके घर पर नहीं रहे. मैने कई बार कोतवाली पुलिस से शिकायत की थी सर ने उसे समझाया था. वह मान ही नहीं रहा है. वह पूरी तरह ब्लैकमेल कर रहा है, बदनाम करना चाहता है. जो दस्तावेज हैं वह फर्जी है. वह वकील से पैसा देकर बनवाये है. जो फोटो है वह धोखे से बनवाई हैं, उसे हम जानते हैं हम कुछ दिन रिलेशन में रहे हैं. इसलिए वह ब्लैकमेल कर रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी
लेखपाल की नौकरी मिलते ही कारपेंटर पति को छोड़ा? इस मामले अब आया ट्विस्ट
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Next Article
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com