दुबई-अमृतसर फ्लाइट में एयर होस्टेस से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

पंजाब (Punjab) के जालंधर के कोटली गांव के रहने वाले राजिंदर सिंह की शनिवार को एयर होस्टेस (Air Hostess) से तीखी नोकझोंक हुई. आरोप है कि राजिंदर ने एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ की.

दुबई-अमृतसर फ्लाइट में एयर होस्टेस से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

दुबई-अमृतसर फ्लाइट में एयर होस्टेस से छेड़छाड़ करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

अमृतसर.:

दुबई-अमृतसर विमान में नशे की हालत में एक एयरहोस्टेस (Air Hostess) से कथित तौर पर छेड़छाड़ (Molestation)करने के आरोप में एक पुरुष यात्री को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस (Police) ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि पंजाब के जालंधर के कोटली गांव के रहने वाले राजिंदर सिंह ने शनिवार को एयरहोस्टेस के साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद एयर होस्टेस के साथ उसकी तीखी नोकझोंक हुई. पुलिस ने कहा, "एयर होस्टेस ने इस घटना को चालक दल के संज्ञान में लाया. आरोपी कथित तौर पर नशे की हालत में था."

चालक दल के सदस्यों ने मामले के बारे में अमृतसर नियंत्रण कक्ष को सूचित किया और एयरलाइन के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि यहां श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की लज्जा भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और धारा 509 (शब्द, हावभाव या किसी महिला की लज्जा भंग करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें :  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com