अभिनेता श्रीजीत रवि को केरल पुलिस ने पॉक्सो के तहत गिरफ्तार किया, जानें क्या है मामला  

मशहूर मलयालम अभिनेता श्रीजीत रवि को पॉक्सो मामले के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. रवि पर दो नाबालिग लड़कियों के सामने नग्नता दिखाने का आरोप है. उसे यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 11 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

अभिनेता श्रीजीत रवि को केरल पुलिस ने पॉक्सो के तहत गिरफ्तार किया, जानें क्या है मामला  

मशहूर मलयालम अभिनेता श्रीजीत रवि पॉक्सो मामले के तहत हुए गिरफ्तार

त्रिशूर :

मशहूर मलयालम अभिनेता श्रीजीत रवि को पॉक्सो मामले के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. रवि पर दो नाबालिग लड़कियों के सामने नग्नता दिखाने का आरोप है. उसे यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 11 के तहत गिरफ्तार किया गया है. घटना चार जुलाई की बताई जा रही है. केरल के त्रिशूर जिला की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक,  श्रीजीत अपनी कार में बैठा था जब उसने दो नाबालिग लड़कियों को देखा. अभिनेता ने कथित तौर पर अपनी कार से बाहर कदम रखा और अपने जननांगों का प्रदर्शन किया.

यह पहली बार नहीं है जब श्रीजीत पर इस तरह की अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है. 2016 में, अभिनेता को पलक्कड़ की 14 स्कूली छात्राओं के एक समूह द्वारा सार्वजनिक रूप से उनके सामने अश्लील हरकत करने का आरोप लगने के बाद गिरफ्तार किया गया था. उस समय उन्हें जमानत मिल गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com