"मैं कोई मुर्गी का बच्चा नहीं हूं..." : जान से मारने की धमकी पर असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "जब से मैं उत्तर प्रदेश में मुख्तार अंसारी के घर गया, सोशल मीडिया पर कहने लगे कि वे मुझे मार डालेंगे. अगर आप मुझे मारना चाहते हैं, तो मार डालो. अगर यह मेरा समय नहीं है, तो मैं नहीं मरूंगा.

पिछले महीने के अंत में दिल का दौरा पड़ने से मरने वाले गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के घर जाने के बाद असदुद्दीन ओवैसी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वह कोई मुर्गी नहीं हैं, मुर्गी का बच्चा नहीं हूं और इतनी आसानी से नहीं डरूंगा.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "जब से मैं उत्तर प्रदेश में मुख्तार अंसारी के घर गया, सोशल मीडिया पर कहने लगे कि वे मुझे मार डालेंगे. अगर आप मुझे मारना चाहते हैं, तो मार डालो. अगर यह मेरा समय नहीं है, तो मैं नहीं मरूंगा. मैं इन सभी बुरी ताकतों को बताना चाहता हूं, मैं कोई मुर्गी नहीं हूं. मैं इतनी आसानी से जाने वाला नहीं हूं. मैं तुम्हें अपनी पीठ नहीं दिखाऊंगा. चाहे तुम या कोई और मुझ पर हमला करने आए, मैं खड़ा रहूंगा."

ओवैसी मुख्तार अंसारी मृत्यु के तीन दिन बाद 31 मार्च को उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर स्थित उनके घर गए थे, और गैंगस्टर से नेता बने अंसारी को श्रद्धांजलि दी थी, जो पांच बार विधायक थे और 2005 से जेल में थे. अंसारी का परिवार है दावा किया गया कि जेल में रहने के दौरान उन्हें खाने में जहर दिया गया था, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है. अब न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

एआईएमआईएम प्रमुख के मौत की धमकी के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी की माधवी लता ने कहा कि "उन्हें ये धमकियां कैसे मिल रही हैं? क्या उन्हें कुछ हुआ है? मुझे कैसे पता चलेगा कि उनके अपने लोग उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां नहीं दे रहे हैं? वे वही लोग हैं जो दूसरों पर हमला करने के लिए जाने जाते हैं. लोगों को उनसे सुरक्षा की जरूरत है. लता ने कहा, ''उनकी (ओवैसी की) मुख्तार अंसारी जैसे लोगों से दोस्ती है और वह सुरक्षा चाहते हैं.'' बता दें कि माधवी लता हैदराबाद से एआईएमआईएम प्रमुख के खिलाफ चुनावी मैदान  में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं:- 
केजरीवाल को झटका, SC में आज नहीं होगी गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ अर्ज़ी पर अर्जेन्ट सुनवाई