विज्ञापन
This Article is From Mar 11, 2023

महाराष्ट्र : नहर में बाइक गिरने से सीआईएसएफ जवान की मौत, पत्नी-बच्चों को बचाया

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक में मोटरसाइकिल (Motorcycle) के नहर में गिरने से उस पर सवार केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (SISF) के 36 वर्षीय जवान गणेश गीते की डूबने से मौत (Death) हो गई है.

महाराष्ट्र : नहर में बाइक गिरने से सीआईएसएफ जवान की मौत, पत्नी-बच्चों को बचाया
नासिक में मोटरसाइकिल के नहर में गिरने से सीआईएसएफ जवान की मौत हो गई है. (फाइल फोटो)
नासिक:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक जिले में अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल (Motorcycle) के नहर में गिरने से उस पर सवार केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (SISF) के 36 वर्षीय जवान गणेश गीते की डूबने से मौत (Death) हो गई. वहीं मोटरसाइकिल पर सवार उनकी पत्नी और बच्चों को बचा लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि घटना बृहस्पतिवार को हुई और हादसे के करीब 20 घंटे के बाद उनके शव को बरामद किया गया.

एक अधिकारी ने बताया कि जवान साल 2011 में सीआईएसएफ में शामिल हुआ था. 36 साल के गणेश गीते एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए छुट्टी पर आए थे. उन्होंने कहा कि करीब 20 घंटे के बाद सीआईएसएफ जवान का शव बरामद किया गया. उन्होंने आगे कहा कि नासिक जिले के सिन्नार तालुका के मेंधी गांव के रहने वाले गीते ने गुरुवार को अपनी पत्नी, सात साल की बेटी और 18 महीने के बेटे के साथ प्रसिद्ध शिर्डी मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. परिवार इस दौरान मोटरसाइकिल से लौट रहा था तभी यह हादसा हुआ.

हादसा शाम करीब 6.30 बजे हुआ. मोटरसाइकिल से जा रहे गीते ने अपने घर से थोड़ी दूर चोंडी शिवर के पास मोड़ लेने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने दोपहिया वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद परिवार गोदावरी नदी पर बने एक बांध की नहर में गिर गया. गीते ने कथित रूप से अपनी पत्नी और बच्चों को बचाने में स्थानीय लोगों की मदद की, लेकिन खुद को बाहर नहीं निकाल सके. उन्होंने कहा, " रोटेशन के अनुसार पानी नहर में छोड़ा जा रहा था, जिसके कारण प्रवाह तेज हो गया था."

यह भी पढ़ें : 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
एयर इंडिया ने बताया, लंदन जा रहे विमान की क्यों करनी पड़ी कोपेनहेगन में इमरजेंसी लैंडिंग
महाराष्ट्र : नहर में बाइक गिरने से सीआईएसएफ जवान की मौत, पत्नी-बच्चों को बचाया
अरविंद केजरीवाल कब करेंगे आवास खाली? जानिए AAP ने क्या बताया
Next Article
अरविंद केजरीवाल कब करेंगे आवास खाली? जानिए AAP ने क्या बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com