विज्ञापन
This Article is From Dec 04, 2022

मध्य प्रदेश : रतलाम में बेकाबू ट्रक ने कई को रौंदा, 6 की मौत, कई घायल

इस हादसे में 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा टायर फटने की वजह से हुआ है.

रतलाम में हुआ बड़ा हादसा (प्रतीकात्मक चित्र)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक सड़क हादसे में अभी तक 6 लोगों की मौत की खबर आ रही है. मिल रही जानकारी के अनुसार एक बेकाबू ट्रॉले ने आगे चल रहे कई गाड़ियों को रौंद दिया है. इस हादसे में 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा टायर फटने की वजह से हुआ है.

टायर फटने की वजह से ट्रॉला के चालक ने उसपर से अपना नियंत्रण खो दिया. पुलिस ने घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस की टीम मृतकों की पहचान करने में जुटी है. 

जानकारी के अनुसार रतलाम से इंदौर की ओर जा रहा ट्रक शाम करीब 4:40 बजे सातरूंडा चौराहे पर अनियंत्रित हो गया और फोरलेन पर जा रहे बाइक सवारों सहित किनारे पर बने यात्री प्रतीक्षालय के पास बैठे लोगों को भी चपेट में ले लिया.

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने के साथ हाहाकार मच गया. आसपास जमा लोगों ने एंबुलेंस बुलवाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया. ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. घटना की वजह ट्रक का टायर फटना बताई जा रही है. घायलों व मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के अमले को भी अलर्ट किया गया है.

हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और एसपी अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंच गए. घायलों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया. मौके पर एक 2 वर्षीय बालिका भी घायल मिली है. बालिका के परिजनों के हताहत होने की जानकारी है. बालिका को देखकर कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने उसे गोद में उठा लिया और उसे रतलाम के लिए रवाना किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
मध्य प्रदेश : रतलाम में बेकाबू ट्रक ने कई को रौंदा, 6 की मौत, कई घायल
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com