मध्य प्रदेश : रतलाम में बेकाबू ट्रक ने कई को रौंदा, 6 की मौत, कई घायल

इस हादसे में 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा टायर फटने की वजह से हुआ है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक सड़क हादसे में अभी तक 6 लोगों की मौत की खबर आ रही है. मिल रही जानकारी के अनुसार एक बेकाबू ट्रॉले ने आगे चल रहे कई गाड़ियों को रौंद दिया है. इस हादसे में 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा टायर फटने की वजह से हुआ है.

टायर फटने की वजह से ट्रॉला के चालक ने उसपर से अपना नियंत्रण खो दिया. पुलिस ने घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस की टीम मृतकों की पहचान करने में जुटी है. 

जानकारी के अनुसार रतलाम से इंदौर की ओर जा रहा ट्रक शाम करीब 4:40 बजे सातरूंडा चौराहे पर अनियंत्रित हो गया और फोरलेन पर जा रहे बाइक सवारों सहित किनारे पर बने यात्री प्रतीक्षालय के पास बैठे लोगों को भी चपेट में ले लिया.

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने के साथ हाहाकार मच गया. आसपास जमा लोगों ने एंबुलेंस बुलवाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया. ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. घटना की वजह ट्रक का टायर फटना बताई जा रही है. घायलों व मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के अमले को भी अलर्ट किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और एसपी अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंच गए. घायलों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया. मौके पर एक 2 वर्षीय बालिका भी घायल मिली है. बालिका के परिजनों के हताहत होने की जानकारी है. बालिका को देखकर कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने उसे गोद में उठा लिया और उसे रतलाम के लिए रवाना किया.