विज्ञापन
Story ProgressBack

पहले किया रेप, अब शादी भी नहीं होने दे रहा, तलवार के दम पर लड़की को किडनैप करने की कोशिश

दबंगों ने लड़की के घर पर जमकर उत्पात मचाया. इतना ही नहीं आरोपी कालू ने उस लड़के के परिवार को भी धमकाया, जिससे सड़की शादी करने जा रही थी.

Read Time: 2 mins
पहले किया रेप, अब शादी भी नहीं होने दे रहा, तलवार के दम पर लड़की को किडनैप करने की कोशिश
मध्य प्रदेश में दबंगों की दबंगई.
मध्य प्रदेश:

मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एक हैरान कर देने वाली घटना (Madhya Pradesh Crime) सामने आई है. एक 22 साल की लड़की को उसकी शादी के दौरान किडनैप करने की कोशिश की गई. इस घटना से वहां हड़कंप मच गया. किडनैप करने की कोशिश करने वाले आरोपी की पहचान कालू उर्फ सलीम खान के रूप में हुई है. आरोप है कि उसने कथित तौर पर लड़की के साथ रेप किया. वीडियो बनाकर उसे बदनाम किया और बाद में जब वह किसी और का हाथ थामने लगी तो उसके परिवार पर हमला कर दिया.

लड़की की शादी रोकने की कोशिश

यह घटना गुरुवार शाम करीब छह बजे की है. आरोपी कालू ने अपने साथी जोधा, समीर और शाहरुख के साथ मिलकर लड़की के घर पर धावा बोल दिया. जब उसने विरोध किया, तो उसके परिवार के साथ मारपीट भी की. कालू ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की के पिता का पैर और भाई का हाथ तोड़ दिया. उसकी मां को भी बेरहमी से पीटा गया. तलवारें और लोहे की रॉड लहराते हुए दबंगों ने लड़की को उसके घर से बाहर खींच लिया.

लड़की के घर दबंगों का उत्पात

परिवार बेटी की मदद के लिए चीख-पुकार मचाने लगा. आवाज सुनते ही वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. दबंगों ने मदद के लिए आगे आने वाली भीड़ को भी धमकाया, लेकिन जैसे ही भीड़ बढ़ने लगी तो मौका देखकर वह वहां से फरार हो गए. दबंगों ने लड़की के घर पर जमकर उत्पात मचाया. इतना ही नहीं आरोपी कालू ने उस लड़के के परिवार को भी धमकाया, जिससे उसकी सगाई हुई थी.

आरोप है कि शुरुआत में पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी. वह पीड़ितों की शिकायत सुनने को राजी ही नहीं थी. बुधवार देर रात एक स्थानीय हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के दखल के बाद ही पुलिस ने लड़की और उसके पिता दोनों की शिकायतों के आधार पर मामला दर्ज किया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर
पहले किया रेप, अब शादी भी नहीं होने दे रहा, तलवार के दम पर लड़की को किडनैप करने की कोशिश
NEET-UG पेपर लीक मामले में CBI ने दर्ज की FIR
Next Article
NEET-UG पेपर लीक मामले में CBI ने दर्ज की FIR
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;