मध्य प्रदेश : प्रेम प्रसंग से नाराज मामा और उसके बेटे ने भांजी का जहर देकर किया मर्डर, अरेस्ट

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले में नाबालिग लड़की की जहर देकर हत्या करने के आरोप में 50 वर्षीय किसान और उसके बेटे को गिरफ्तार (Arrested)  किया गया है.

मध्य प्रदेश : प्रेम प्रसंग से नाराज मामा और उसके बेटे ने भांजी का जहर देकर किया मर्डर, अरेस्ट

किसान अपनी भांजी के किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग के कारण नाराज था. 

राजगढ़ :

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले में नाबालिग लड़की की जहर देकर हत्या करने के आरोप में 50 वर्षीय किसान और उसके बेटे को गिरफ्तार (Arrested)  किया गया है. किसान अपनी भांजी के किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग के कारण नाराज था. खिलचीपुर थाने के निरीक्षक मुकेश गौर ने शनिवार को बताया कि अनार सिंह सोंधिया और उसके बेटे पीरु सिंह सोंधिया (30) को शुक्रवार को भारतीय दंड विधान से संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय से करीब 32 किलोमीटर दूर रतनपुरिया गांव में 18 मई को 17 वर्षीय एक लड़की की मौत की सूचना मिली थी. घटना के बाद एफएसएल दल और खोजी श्वान दल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. गौर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post) और परिस्थितिजन्य साक्ष्य की जांच के बाद पुलिस ने लड़की के मामा और उसके बेटे का पता लगया.

पूछताछ के दौरान दोनों ने परिवार की इज्जत बचाने के लिए लड़की को जबरन जहर पिलाकर उसकी हत्या करने की बात कबूल कर ली, क्योंकि लड़की अपने प्रेमी से विवाह करना चाहती थी. अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने लड़की को पकड़कर जबरदस्ती उसके मुंह में जहर डाल दिया. कुछ जहर उसके कपड़ों पर भी गिर गया, तो उन्होंने एक गड्डा खोद कर उसके कपड़े मिट्टी से दबा दिये.

उन्होंने कहा कि लड़की अप्रैल माह में अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. उस समय उसके परिवार वालों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने लड़की का पता लगाकर उसे उसके परिवार को सौंप दिया था. उन्होंने कहा कि लड़की के प्रेमी को यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण से जुड़े अधिनियम (पोक्सो) के तहत गिरफ्तार किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com






 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)