विज्ञापन
Story ProgressBack

"4 जून को ये शेयर मार्केट नया रिकॉर्ड बनाएगा...", NDTV INDIA से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बोले गृहमंत्री अमित शाह

अमित शाह ने शेयर बाजार में गिरावट को लेकर कहा कि ये कोई पहली बार नहीं हुआ है. पहले 16 बार मार्केट में ऐसी गिरावट देखने को मिली है. मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि 4 जून के बाद बाजार में फिर उछाल आएगा. क्योंकि देश में मोदी जी की स्थिर सरकार एक बार फिर आ रही है.

Read Time: 3 mins
"4 जून को ये शेयर मार्केट नया रिकॉर्ड बनाएगा...", NDTV INDIA से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बोले गृहमंत्री अमित शाह
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि चार जून के बाद शेयर बाजार में बड़ा उछाल देखने को मिलेगा
नई दिल्ली:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने NDTV INDIA से खास बातचीत में शेयर बाजार को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद शेयर बाजार में मजबूती देखने को मिलेगी. बाजार में मौजूदा गिरावट को लेकर शाह ने कहा कि मैं आपको बता दूं कि स्टॉक मार्केट में जो अभी गिरावट दिख रही है ये कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले भी 16 बार स्टॉक मार्केट में गिरावट आ चुकी है. इसको चुनाव के साथ जोड़ना नहीं चाहिए.

मैं तो कहूंगा कि 4 जून के पहले आप खरीद कर लेना क्योंकि इसके बाद बाजार नए रिकॉर्ड बनाएगा. 4 जून के बाद एक बार फिर मोदी जी की सरकार आने वाली है, देश को एक बार फिर स्थिर सरकार मिलने जा रहा है इसलिए बाजार आज की स्थिति से काफी बेहतर स्थिति में होगा.

आपको बता दें कि इस खास इंटरव्यू के दौरान अमित शाह ने कई अन्य मुद्दों पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शानदार प्रदर्शन करने का दावा किया है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है.

अमित शाह ने राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने NDTV से खास बातचीत में देश के प्रीमियम इंस्टिट्यूट में पेपर सेट किए जाने के राहुल गांधी के दावे पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने  कहा कि राहुल गांधी की दिक्कत ये है कि वो विदेश की ही बात मानते हैं. हमारे देश में आरक्षण के कारण कितने ही दलित बच्चे आईएस-आईपीएस बने है, स्टेट की सेवाओं में गए हैं, न्यूक्लियर साइंटिस्ट बने हैं. राहुल को मालूम ही नहीं है जमीनी हकीकत. 

अमित शाह ने आगे कहा कि हमारे देश के संविधान में देश के हर व्यक्ति को मौका मिले इसकी व्यवस्था संविधान के अंदर ही की गई है. आज भी संसद में दलित, आदिवासी और ओबीसी समाज आधे से ज्यादा है. उनको कुछ मालूम नहीं है. राहुल गांधी क्या पेपर सेट पेपर सेट की बात कह रहे हैं. सच बात तो ये है कि उनका ही पेपर सेट नहीं है.

ओडिशा और आंध्र प्रदेश में भी हम बनाएंगे सरकार 

अमित शाह ने कहा कि इस बार ओडिशा विधानसभा चुनाव में ही भारतीय जनता पार्टी बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है. वहीं, हम आंध्र प्रदेश में अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं. ओडिशा में जैसा समर्थन हमे मिल रहा है उससे ये तो साफ है कि इस बार हम राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं. अगर बात ओडिशा में लोकसभा चुनाव की करें तो हम यहां की सभी 17 सीटें जीतने जा रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उजाड़ा बेटी का सुहाग....लव मैरिज से नाराज पिता ने करवाई दामाद की हत्या
"4 जून को ये शेयर मार्केट नया रिकॉर्ड बनाएगा...", NDTV INDIA से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बोले गृहमंत्री अमित शाह
आधी खुली खिड़कियां, चलते फैन और लावारिस स्कूटर... : NEET पेपर लीक के आरोपी के घर का ऐसा है हाल
Next Article
आधी खुली खिड़कियां, चलते फैन और लावारिस स्कूटर... : NEET पेपर लीक के आरोपी के घर का ऐसा है हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;