Lok Sabha Elections 2024 : AAP ने गुवाहाटी लोकसभा सीट से वापस लिया अपना उम्मीदवार

आम आदमी पार्टी ने असम की तीन लोकसभा सीटों गुवाहाटी, डिब्रूगढ़ और सोनितपुर पर अपने उम्मीदवार घोषित किया था. लेकिन पिछले दिनों कांग्रेस में भी सोनितपुर सीट पर अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया.

Lok Sabha Elections 2024 : AAP ने गुवाहाटी लोकसभा सीट से वापस लिया अपना उम्मीदवार

आम आदमी पार्टी ने अपना उम्मीदवार लिया वापस

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से ठीक पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने असम की गुवाहाटी लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार को वापस ले लिया है. AAP ने गुवाहाटी लोकसभा सीट से डॉ.भाबेन चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया था. उम्मीदवार को वापस लेने के बाद AAP ने एक बयान जारी कर कहा कि विपक्ष की एकता के लिए हम अपना उम्मीदवार गुवाहाटी सीट से वापस ले रहे हैं. साथ ही पार्टी ने कहा कि हम कांग्रेस को चुनौती देते हैं कि वो भी जैसे हमने त्याग किया है, इस तरह अब कांग्रेस भी डिब्रूगढ़ और सोनितपुर सीट से अपनी दावेदारी वापिस लें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने असम की तीन लोकसभा सीटों गुवाहाटी, डिब्रूगढ़ और सोनितपुर पर अपने उम्मीदवार घोषित किया था. लेकिन पिछले दिनों कांग्रेस में भी सोनितपुर सीट पर अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया. ऐसे में विपक्षी एकता को लेकर तमाम तरह की बातें की जाने लगी थी. अब AAP ने गुवाहाटी लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार वापस लेकर विपक्षी एकता की जिम्मेदारी कांग्रेस पर डाल दी है.