AAP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, अरविंद और सुनीता केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया का भी नाम

स्टार प्रचारक के लिस्ट में अरविंद केजरीवाल और सुनीता केजरीवाल का नाम शामिल है. वहीं, मनीष सिसोदिया भी स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल हैं.

AAP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, अरविंद और सुनीता केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया का भी नाम

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और हरियाणा के लिए स्टार कैंपेनर की लिस्ट जारी की है. लिस्ट में अरविंद केजरीवाल और सुनीता केजरीवाल का नाम शामिल है. वहीं, मनीष सिसोदिया भी स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल हैं. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनकी पार्टी के सहयोगी और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाले में ईडी ने गिरफ्तार किया है.

वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. 29 अप्रैल से शुरू हुई ये प्रक्रिया 6 मई तक चलेगी. इस दौरान पार्टी के उम्मीदवार रोड शो निकाल कर अपना नामांकन कर रहे हैं. शनिवार को आम आदमी पार्टी के 3 उम्मीदवारों ने नामांकन करने से पहले रोड शो निकाला. इनमें पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप कुमार, पश्चिमी दिल्ली से महाबल मिश्रा और नई दिल्ली से सोमनाथ भारती शामिल हैं.

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होगी. दिल्ली में 'आप' 4 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है. वहीं, 3 सीट पर कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार उतारा है.

बीजेपी ने इस बार दिल्ली की सात सीटों में से 6 सीटों पर नए चेहरे को मौका दिया है. पार्टी ने चांदनी चौक से प्रवीण खंडेलवाल, नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज, पश्चिम दिल्ली से कमलजीत सहरावत, दक्षिण दिल्ली से रामवीर सिंह बिधूड़ी, उत्तर पश्चिम दिल्ली से योगेंद्र चंदोलिया व पूर्वी दिल्ली से हर्ष मल्होत्रा को उम्मीदवार बनाया है. भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी दिल्ली से एकमात्र उम्मीदवार हैं, जिन्हें पार्टी ने इस बार भी बरकरार रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
जयशंकर ने बाइडेन की "जेनोफोबिक" टिप्पणी का दिया जवाब, बोले-"दुनिया के इतिहास में..."