Lok Sabha Election 2024: दो अप्रैल को उत्तराखंड से PM भरेंगे चुनावी हुंकार; इन राज्य में भी करेंगे जनसभा

उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर जनता बहुत उत्साहित है और उन्हें सुनने के लिए रुद्रपुर एवं उसके आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है.

Lok Sabha Election 2024: दो अप्रैल को उत्तराखंड से PM भरेंगे चुनावी हुंकार; इन राज्य में भी करेंगे जनसभा

प्रधानमंत्री मोदी 2 अप्रैल को उत्तराखंड और राजस्थान के दौरे पर होंगे.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के मद्देनजर उत्तराखंड, राजस्थान, बिहार, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में रैलियां करेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम उत्तराखंड में अपनी पहली जनसभा मंगलवार को रुद्रपुर में करेंगे. राज्य में चुनाव के लिए 19 अप्रैल को मतदान होगा. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की के प्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने यहां बताया कि पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देशों पर प्रधानमंत्री की रुद्रपुर जनसभा के संयोजक के रूप में प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी एवं कैबिनेट मंत्री सौरव बहुगुणा को जिम्मेदारी दी गई है.

चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर जनता बहुत उत्साहित है और उन्हें सुनने के लिए रुद्रपुर एवं उसके आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है. उन्होंने आशा जताई कि प्रधानमंत्री के उत्तराखंड के प्रति लगाव और डबल इंजन की सरकार में प्रदेश में हो रहे अभूतपूर्व विकास कार्यों की बदौलत प्रदेश की पांचों लोकसभा सीट पार्टी के पास ही बरकरार रहेंगी. 

प्रधानमंत्री का चुनावी कार्यक्रम इस प्रकार है-

  • प्रधानमंत्री मोदी 2 अप्रैल को उत्तराखंड और राजस्थान के दौरे पर होंगे. उत्तराखंड के रुद्रपुर में 12:00 बजे और राजस्थान में कोटपूतली में 3:30 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 अप्रैल को बिहार के जमुई में 12:00 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद 3 बजे पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में रैली करेंगे.
  • 6 अप्रैल को बीजेपी के स्थापना दिवस पर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जनसभा करेंगे.
  • 9 अप्रैल को पीलीभीत में जनसभा करेंगे, UP के मुरादाबाद में 16 अप्रैल को भी जनसभा करेंगे पीएम मोदी.

ये भी पढ़ें- शराब नीति केस : कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

ये वीडियो देखें- मुख्तार की मौत के बाद सामने ये कई राज़!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com