विज्ञापन
Story ProgressBack
12 months ago
नई दिल्ली:

मणिपुर हिंसा को लेकर संसद में बीते कई दिनों से सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच गतिरोध जारी है. स्थिति कुछ यूं है कि मानसून सत्र में अभी तक एक भी दिन संसद की कार्यवाही बगैर स्थगन के नहीं चल सकी है.बुधवार को भी दोनों सदन की कार्यवाही को सदस्यों के हंगामे और नारेबाजी के बीच कई बार स्थगित करना पड़ा. आज भी इस मुद्दे पर सदन में हंगामा हुआ. बता दें कि बुधवार को विपक्ष की तरफ से अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था जिसे सदन में पेश करने के बाद स्पीकर ने भी मंजूर कर लिया. लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी गुरुवार को जोरदार हंगामा हुआ. राज्यसभा में जहां विपक्षी दलों ने इंडिया-इंडिया के नारे लगाए तो सत्ता पक्ष के सांसदों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए.  

LIVE UPDATES : 

Jul 27, 2023 14:09 (IST)
Link Copied
लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही फिर शुरू
लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही एक बार फिर शुरू हो गई है. दोनों ही सदनों में एक बार फिर विपक्ष ने मणिपुर हिंसा का मुद्दा उठाया है. 
Jul 27, 2023 12:43 (IST)
Link Copied
मणिपुर हिंसा को लेकर संसद में एक बार फिर हंगामा, लोकसभा के बाद राज्यसभा की कार्यवाही भी 2 बजे तक के लिए स्थगित
मणिपुर हिंसा को लेकर संसद के दोनों सदनों में गुरुवार को भी हंगामा हुआ. दोनों ही सदनों में हंगामे को बढ़ता देख पहले लोकसभा और बाद में राज्यसभा की कार्यवाही को दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया. 
Jul 27, 2023 11:22 (IST)
Link Copied
मणिपुर हिंसा को लेकर राज्यसभा में भी जबरदस्त हंगामा
राज्यसभा में विदेश मंत्री एस जयशंकर की विदेश नीति पर बयान के दौरान विपक्षी सांसद "प्रधानमंत्री, सदन में आओ, सदन में आओ" के नारे लगाने लगे. इसके बाद  बीजेपी के सांसदों ने "मोदी, मोदी" के नारे लगाने शुरू कर दिया. इसके बाद विपक्षी दल इंडिया इंडिया के नारे भी लगाए.
Jul 27, 2023 11:14 (IST)
Link Copied
मणिपुर हिंसा को लेकर संसद में एक बार फिर हंगामा, लोकसभा की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित
मणिपुर हिंसा को लेकर गुरुवार को एक बार फिर लोकसभा में हंगामा हुआ. सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच गतिरोध को बढ़ता देख लोकसभा की कार्यवाही को दो बजे तक के स्थगित कर दिया गया. 
Jul 27, 2023 10:57 (IST)
Link Copied
काले कपड़े से कुछ नहीं होगा बाद में काला कपड़ा ही पहनकर घूमना पड़ेगा : प्रह्लाद जोशी, संसदीय कार्य मंत्री
विपक्ष द्वारा संसद में काला कपड़ा पहनकर आने को लेकर संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मोदी जी के प्रति जनता का विश्वास 2014 में दिखा, इसके बाद 2019 में भी जनता ने पीएम मोदी पर अपना भरोसा बनाए रखा. 2024 में भी जनता का प्यार मोदी जी के प्रति सबको दिख जाएगा. ऐसे में अगर विपक्षी दल के सांसद काले कपड़े पहनकर आते हैं तो ये उनकी दिक्कत है. ऐसे लोगों को चुनाव के बाद भी काला कपड़ा पहनकर ही घूमना पड़ेगा. 
Jul 27, 2023 10:35 (IST)
Link Copied
विपक्षी दलों के सांसद आज काले कपड़े पहनकर जाएंगे संसद
मणिपुर हिंसा को लेकर संसद में चल रहे मौजूदा गतिरोध के बीच गुरुवार को विपक्षी दलों के सांसद काले कपड़े पहनकर संसद पहुंच रहे हैं. उनकी मांग है कि मणिपुर में जिस तरह से हिंसा फैल रही है उसे लेकर पीएम मोदी सदन में बयान दें. 

India Elections | Read Latest News on Lok Sabha Elections 2024 Live on NDTV.com. Get Election Schedule, information on candidates, in-depth ground reports and more - #ElectionsWithNDTV

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब करगिल जैसे युद्ध की हिमाकत नहीं करेगा पाक, भारत काफी आगे निकल चुका : ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर (रिटा.)
Parliament Monsoon Session LIVE Updates: लोकसभा और राज्यसभा में एक बार फिर शुरू हुई कार्यवाही, विपक्ष ने फिर उठाया मणिपुर का मामला
"भोले बाबा के हाथ में नहीं दिखता कोई चक्र": सत्संग में गई नगीना देवी ने बताया कहां हुई थी सुरक्षा व्यवस्था में चूक
Next Article
"भोले बाबा के हाथ में नहीं दिखता कोई चक्र": सत्संग में गई नगीना देवी ने बताया कहां हुई थी सुरक्षा व्यवस्था में चूक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;