विज्ञापन
Story ProgressBack
2 months ago

अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के कई इलाकों में भारी भूस्खलन होने की खबर है. इसकी वजह चीन से लगने वाली सीमा से सटे इलाके जिसमें दिबांग घाटी के इलाके भी शामिल हैं, से संपर्क टूट गया है. एक अधिकारी के अनुसार संबंधित इलाके में बीते कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है. इस वजह से ही कई जगह पर भूस्खलन की घटनाएं हुई हैं.

वहीं बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग (LokSabha Elections 2024) से पहले हिंसा की बड़ी घटना सामने आ आई है. पटना में बुधवार रात जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या (JDU Leader Murder) कर दी गई है. जेडीयू नेता सौरभ कुमार की शादी समारोह से वापस लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना पटना के पुनपुन इलाके में हुई. इस हमले में सौरभ कुमार के साथ मौजूद शख्स को भी गोली लगी है. जेडीयू नेता की हत्या के बाद समर्थकों में भारी गुस्सा देखा जा रहा है. गुस्साए समर्थकों ने जमकर हंगामा किया.

विदेश की बात करें तो इज़रायल ने बुधवार को कहा कि वह हमास (Israel Hamas War) को निशाना बनाने के लिए राफा के दक्षिणी गाजा शहर में अपने नियोजित अभियान के साथ "आगे बढ़ रहा" है. वहीं पड़ोसी मिस्र से उसे कड़ी चेतावनी दी है. बता दें कि 7 अक्टूबर के बाद से गाजा में इजरायल के सैन्य अभियान में 34,000 से ज्यादा लोग मारे गए हैं.


 

Apr 25, 2024 16:06 (IST)
Link Copied

उनका स्वागत है : योगी आदित्यनाथ के मैनपुरी दौरे पर डिंपल यादव

मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने कहा, "...पहले चरण के चुनाव के बाद बहुत ही अच्छे नतीजों की तरफ संकेत मिल रहे हैं। भाजपा में कहीं न कहीं घबराहट है और राष्ट्रीय अध्यक्ष के कन्नौज से चुनाव लड़ने पर ये घबराहट और बढ़ रही है." उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मैनपुरी दौरे पर उन्होंने कहा, "आएं, उनका स्वागत है."

Apr 25, 2024 16:04 (IST)
Link Copied

दूसरे चरण के मतदान से पहले जम्मू में बढ़ाई गई सुरक्षा

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले जम्मू में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई.

Apr 25, 2024 16:02 (IST)
Link Copied

साइना नेहवाल ने जगन्नाथ मंदिर में किए दर्शन

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अपनी मां के साथ पुरी के जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए.

Apr 25, 2024 15:35 (IST)
Link Copied

पटना के होटल में लगी आग पर काबू पाया गया, 6 की मौत, 18 घायल

पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन के नजदीक बने होटल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. इस आग में 6 लोगों की मौत हुई है, 18 घायल हैं.

6 Killed In Fire At Patna Hotel Near Railway Station, Over 30 Injured

Apr 25, 2024 15:31 (IST)
Link Copied

पटना के होटल में भीषण आग, 6 की मौत

पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन के नजदीक होटल में भीषण आग की खबर है. इसमें 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि 18 लोग घायल हैं.

Apr 25, 2024 14:35 (IST)
Link Copied

दिल्ली के कालिंदी कुंज में प्लास्टिग फैक्ट्री में लगी आग

दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई है, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. 

Apr 25, 2024 14:29 (IST)
Link Copied

जिन्होंने गरीबों को लूटा है वो पैसा गरीबों को वापस मिलेगा : पीएम मोदी

यूपी के आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "SC,ST,OBC के हक पर डाका डालने और बहनों के मंगलसूत्र पर नजर डालने से पहले INDI गठबंधन वालों दिवार पर लिखा हुआ पढ़ लो और सुन लो कि 'जब तक मोदी जिंदा है तब तक ऐसा कोई भी पाप करने से पहले आपको मोदी से निपटना होगा.' हमारा संकल्प है- जो भी भ्रष्टाचारी हैं उनकी जांच होगी, जिन्होंने गरीबों को लूटा है वह लूट का पैसा गरीबों को वापस मिलेगा..."

Apr 25, 2024 14:24 (IST)
Link Copied

पीएम मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ मिली शिकायतों पर चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

चुनाव आयोग ने पीएम मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव उल्लंघन की शिकायतों पर बीजेपी और कांग्रेस से जवाब मांगा है. आयोग ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायतों के बीच बीजेपी और कांग्रेस को नोटिस भेजा है. आयोग ने दोनों ही पार्टियों को 29 अप्रैल सुबह 11 बजे तक जवाब दाखिल करने के लिए कहा है. मिल रही जानकारी के अनुसार चुनाव आयोग ने पीएम मोदी और राहुल गांधी के भाषण को लेकर यह नोटिस जारी किया है.

Apr 25, 2024 13:21 (IST)
Link Copied

अखिलेश यादव ने कन्नौज सीट से भरा नामांकन

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज में कहा कि मैं अभी नामांकन करके आ रहा हूं. पार्टी, नेता, कार्यकर्ता, और सभी की भावनाएं यह थी कि समाजवादी पार्टी की तरफ से मुझे यहां से चुनाव लड़ाया जाए. मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं. मुझे उम्मीद है कि मुझे यहां से आशीर्वाद मिलेगा."

Apr 25, 2024 13:14 (IST)
Link Copied

मुंबई में लावारिस कार में खेलते समय लॉक हुए दरवाज़े, 2 की मौत

मुंबई के एंटॉप हिल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक यहां दो बच्चों का कार में शव मिला है. दोनों भाई बहन हैं और खेलते-खेलते कार में बैठ गए थे और दरवाजा बंद कर दिया था. इस वजह से दम घुटने से दोनों की मौत हो गई. मृत लड़के का नाम साजिद है और लड़की का नाम मुस्कान है. एंटॉप हिल पुलिस ने एडीआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुटी हुई है. 

Apr 25, 2024 12:31 (IST)
Link Copied

महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयर प्ले ऐप के प्रचार को लेकर तमन्ना भाटिया को गवाह के रूप में बुलाया

महाराष्ट्र साइबर सेल ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महादेव ऑनलाइन गेमिंग और सट्टेबाजी एप्लिकेशन की एक सहायक ऐप के प्रचार के सिलसिले में तलब किया गया है. फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में  तमन्ना भाटिया को गवाह के रूप में पूछताछ के लिए बुलाया, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ. उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.महाराष्ट्र साइबर सेल इस मामले में गायक बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज से भी इस मामले में बात कर चुकी है.

Apr 25, 2024 12:20 (IST)
Link Copied

कांग्रेस ने जवानों के हाथ बांध रखे थे, हमने दी पूरी छूट : पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने मुरैना में कहा कि बीजेपी के लिए देश से बड़ा और कुछ भी नहीं है, जबकि कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है. पीएम मोदी ने कहा कि यह कांग्रेस की नीति है कि, जो देश के लिए सबसे ज्यादा योगदान करे, सबसे ज्यादा मेहनत करे, सबसे ज्यादा समर्पण करे, उसे सबसे पीछे रखो. यही वजह है कि कांग्रेस ने सालों तक सेना के जवानों की 'वन रैंक वन पेंशन' जैसी मांग पूरी नहीं होने दी. 

Apr 25, 2024 12:18 (IST)
Link Copied

अरुणाचल में भारी बारिश और भूस्खलन से हालात खराब

अरुणाचल प्रदेश के कई इलाकों में भारी भूस्खलन होने की खबर है. इसकी वजह चीन से लगने वाली सीमा से सटे इलाके जिसमें दिबांग घाटी के इलाके भी शामिल हैं, से संपर्क टूट गया है. कई दिनों से इलाके में भारी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से ये घटनाएं घट रही हैं.

Apr 25, 2024 12:12 (IST)
Link Copied

RBI ने Kotak Mahindra Bank पर कसा शिकंजा

रिज़र्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक  को ऑनलाइन और मोबाइल बैंकिंग के ज़रिये नए कस्टमर को जोड़ने (Digital Customer Onboarding) पर रोक लगा दी है. इतना ही नहीं बैंक अब अपने कस्टमर को ऑनलाइन नए क्रेडिट कार्ड भी जारी नहीं कर पाएगा.पढ़ें पूरी खबर

India Elections | Read Latest News on Lok Sabha Elections 2024 Live on NDTV.com. Get Election Schedule, information on candidates, in-depth ground reports and more - #ElectionsWithNDTV

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली : ट्रक के शीशे पर युवक मार रहा था पत्थर, ड्राइवर ने रौंद डाला; सामने आया CCTV फुटेज
अरुणाचल प्रदेश में भारी बारिश और भूस्खलन, बिहार में जेडीयू नेता की हत्या
5 स्टार होटल जितना आलीशान आश्रम लग्जरी गाड़ियां, 100 करोड़ की संपत्ति; आखिर बाबा कैसे बना धनकुबेर
Next Article
5 स्टार होटल जितना आलीशान आश्रम लग्जरी गाड़ियां, 100 करोड़ की संपत्ति; आखिर बाबा कैसे बना धनकुबेर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;