"आगे-आगे देखिए होता है क्या..." अशोक चव्हाण के इस्तीफे पर बोले देवेंद्र फडणवीस

देखा जाए तो कांग्रेस के लिए ये बहुत ही बड़ा झटका है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी ने भी हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा भी कांग्रेस पार्टी से अलग होकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए हैं.

1 महीने में 3 कांग्रेस नेताओं का इस्तीफा

महाराष्ट्र की राजनीति में हचलच आ गई है. मिलिंद देवड़ा, बाबा सिद्दीकी के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के अनुसार अशोक चव्हाण ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने का मन बना लिया है. अशोक चव्हाण ने आज विधानसभा स्पीकर से मुलाकात भी की थी. अशोक चव्हाण कथित तौर पर कांग्रेस से नाखुश थे. जिसके कारण उन्होंने इस्तीफा दिया है.

1 महीने में 3 कांग्रेस नेताओं का इस्तीफा

देखा जाए तो कांग्रेस के लिए ये बहुत ही बड़ा झटका है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी ने भी हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा भी कांग्रेस पार्टी से अलग होकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए हैं. इन दोनों नेताओं के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हान ने भी इस्तीफा दे दिया है.

"आगे-आगे देखिए होता है क्या..."

इस मामले पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने कहा, "मैंने मीडिया से अशोक चव्हाण के बारे में सुना. लेकिन मैं अभी केवल यही कह सकता हूं कि कांग्रेस के कई अच्छे नेता भाजपा के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा, जो नेता जनता से जुड़े हैं वे कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे हैं. मुझे विश्वास है कि कुछ बड़े चेहरे कांग्रेस में शामिल होंगे. डिप्टी सीएम ने कहा- आगे-आगे देखिए होता है क्या.

कांग्रेस की अंदरुनी कलह की वजह से दिया इस्तीफा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा, "मैं पहले कह चुका हूं कि महाराष्ट्र की कांग्रेस पार्टी में अंदरुनी कलह है. यह कलह इतन ज्यादा है कि देवड़ा जी चले गए बाबा सिद्दीकी चले गए," उन्होंने कहा,  आज अशोक चव्हाण ने रिजाइन कर दिया. ऐसे बहुत से कार्यकर्ता बीजेपी में प्रवेश कर रहे हैं.

राहुल गांधी ओबीसी को गाली देते हैं

अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा, "कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी झगड़े चल रहे हैं, उसको निपटने के लिए कोई नेता नहीं है, उनके नेता राहुल गांधी ओबीसी को गाली देते हैं, ओबीसी गाली कैसे सहन करेंगे? ओबीसी और मोदी जी को लेकर राहुल गांधी के मन में जहर भरा हुआ है,"

महाराष्ट्र के लिए कांग्रेस के पास कोई विजन नहीं है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा, "महाराष्ट्र के लिए कांग्रेस के पास विजन नहीं बचा हुआ है. इसके बारे में अशोक चव्हाण खुद स्पष्टीकरण कर देंगे, नरेंद्र मोदी ने जो विकसित भारत का संकल्प लिया है, उसका साथ देने के लिए भारतीय जनता पार्टी में कोई आना चाहता है हमारी पार्टी में उनका स्वागत है, हमारी विचारधारा है यदि कोई तैयार है हम सबको लेने को तैयार है,"