नेपाल में छुपा था लॉरेंस बिश्नोई का शूटर, सीमा पार कर बिहार आता था पैसे निकालने, पुलिस ने दबोचा

पुलिस के अनुसार, जयप्रकाश लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का कुख्यात शूटर है, जो फेक आईडी बनाकर नेपाल में रह रहा था. फिलहाल पुलिस ने राजस्थान पुलिस को इसकी जानकारी दे दी है.

नेपाल में छुपा था लॉरेंस बिश्नोई का शूटर, सीमा पार कर बिहार आता था पैसे निकालने, पुलिस ने दबोचा

अररिया:

बिहार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया है. इस अपराधी का नाम जयप्रकाश है. यह बिहार से नेपाल भागने की जुगत में था. पुलिस के अनुसार, जयप्रकाश लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का कुख्यात शूटर है, जो फेक आईडी बनाकर नेपाल में रह रहा था. फिलहाल पुलिस ने राजस्थान पुलिस को इसकी जानकारी दे दी है.

कैसे पकड़ा गया अपराधी?

दरअसल, भारत से भागने के बाद ये नेपाल के बिराटनगर में किराए के मकान में गलत नाम से रह रहा था. VPN और अन्य एप्लिकेशन की मदद से ये अपने साथियों से संपर्क में था. इसके गैंग के साथी इसे अलग-अलग वेबसाइट और एप्लिकेशन की मदद से पैसा भेजते थे, जिसे ये अररिया के जोगबनी में आकर कैश के रूप में निकालता था. पैसे निकालने के क्रम में दुकान में इसका अकाउंट फ्रिज हो गया था. पुलिस में सिकायत के बाद इसकी पोल खुली और ये गिरफ्तार हो गया.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कुख्यात शूटर गिरफ्तार, राजस्थान फिरौती मामले में है मोस्टवांटेड

बहुत खतरनाक है ये अपराधी

जयप्रकाश, राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला है. इसके पिता का नाम सांता राम है. यह लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है. 2023 में राजस्थान के जयपुर शहर में जी ग्रुप के एक होटल में एक करोड़ की फिरौती के लिए लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के शूटरों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में भी शामिल रहा था. इस वजह से इसकी गिरफ्तारी भी हुई थी. बीकानेर के बाल सुधार गृह में इसे रखा गया था, मगर खिडकी का रॉड तोड़कर ये वहां से भाग निकला. फिर नेपाल में पहचान छिपा कर रहने लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com