विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive : "हम छोटा भाई बोलते थे, लेकिन..." : RJD के साथ नीतीश कुमार की वापसी के सवाल पर लालू यादव

Lalu Yadav Interview: नीतीश कुमार के सवाल पर आरजेडी नेता लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पर हमको तरस आता है. छोटे भाई हम बोलते थे. नीतीश कुमार ने अपना फर्ज नहीं निभाया है. हमको बोलते हैं बच्चा पैदा किया. अब नीतीश कुमार इधर नहीं आएंगे. हमलोग उनको अब आगे नहीं बढ़ाएंगे. नीतीश कुमार में अब राजनीति करने के लिए दम नहीं है.

Read Time: 2 mins
पटना:

Lalu Yadav Interview:  लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में 2 चरणों में वोटिंग हो चुका है और 7 मई को आम चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग होगी. वहीं, राजनीति के धुरंधर चुनाव प्रचार के लिए चुनावी मैदान में हैं. लेकिन बिहार के सियासत के धुरंधर लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav)  इस बार चुनाव प्रचार से दूर हैं. NDTV से खास बातचीत में आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने कहा कि प्रचार-प्रसार का कमान तेजस्वी यादव संभाल रहे हैं. अगर जरुरत पड़ी तो हम भी चुनावी मैदान में जाएंगे.

नीतीश कुमार के सवाल पर आरजेडी नेता लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पर हमको तरस आता है. छोटे भाई हम बोलते थे. नीतीश कुमार ने अपना फर्ज नहीं निभाया है. हमको बोलते हैं बच्चा पैदा किया. अब नीतीश कुमार इधर नहीं आएंगे. हमलोग उनको अब आगे नहीं बढ़ाएंगे. नीतीश कुमार में अब राजनीति करने के लिए दम नहीं है.

लालू यादव ने NDTV से खास बातचीत में कहा कि बाबा साहेब और भारत के संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र को खत्म करने वाली बीजेपी को उखाड़ फेंकना है. बाबा साहेब के दिए हुए संविधान और आरक्षण को हम लोग मिटने नहीं देंगे. यह हमारा मुद्दा है. महंगाई और बेरोजगारी को मिटाना है.

आरजेडी नेता ने कहा कि, ''10 साल में इनको (बीजेपी) पता चल गया है कि अब कुछ चलने वाला नहीं है तो लोकतंत्र को खत्म करके अपना तंत्र चलाना चाहते हैं. हिंदू भाई को किस चीज का खतरा है...मुसलमानों से क्या खतरा है हिंदू भाई को...आरक्षण सभी को मिलना चाहिए. क्या पासमांदा या पिछड़े मुस्लिम को आरक्षण देने का मतलब है कि हिंदू पर खतरा हो गया... ये लोग (बीजेपी) ढोंग करते हैं. हिंदू भाईयों को गुमराह कर रहे हैं.''

ये भी पढ़ें:- 
Exclusive : "BJP को उखाड़ फेकेंगे, आरक्षण को मिटने नहीं देंगे" - RJD चीफ लालू यादव

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को मिलेंगे कई अधिकार, जानिए क्‍यों बेहद अहम है ये पद
Exclusive : "हम छोटा भाई बोलते थे, लेकिन..." : RJD के साथ नीतीश कुमार की वापसी के सवाल पर लालू यादव
अयोध्या के राम मंदिर में अब कोई दर्शनार्थी नहीं होगा वीआईपी, सब भक्त होंगे एक समान 
Next Article
अयोध्या के राम मंदिर में अब कोई दर्शनार्थी नहीं होगा वीआईपी, सब भक्त होंगे एक समान 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;