विज्ञापन
This Article is From Sep 04, 2023

लालू-राबड़ी I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक से लौटने के बाद हरिहरनाथ मंदिर पहुंचे

भ्रष्टाचार के कई मामलों में घिरा लालू यादव का परिवार अब देवी-देवताओं को प्रसन्न करने में जुटा हुआ है. नित्य नये पूजन का आयोजन हो रहा है.

लालू-राबड़ी I.N.D.I.A  गठबंधन की बैठक से लौटने के बाद हरिहरनाथ मंदिर पहुंचे
घोटालों के कई मामलों में फंसी लालू फैमिली
पटना:

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की बैठक से लौटने के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ पटना से सोनपुर रवाना हुए. यहां लालू, राबड़ी के साथ हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे. जानकारी के अनुसार, लालू यादव-राबड़ी देवी का हरिहरनाथ मंदिर से पहले से ही काफी अधिक लगाव रहा है. लालू जब भी बिहार में होते हैं, तो वह हरिहरनाथ मंदिर जाकर जरूर भगवान भोलेनाथ से आशीर्वाद प्राप्त करते हैं. अब लालू एक बार फिर से सोनपुर पहुंचे हैं और यहां वह हरिहरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना कर रहे हैं।

हरिहरनाथ मंदिर से जुड़ी है लालू की गहरी आस्था

लालू प्रसाद यादव पहली बार सोनपुर से ही विधायक बने थे और हरिहरनाथ मंदिर से उनकी काफी गहरी आस्था जुड़ी हुई थी. वह मौका चाहे मुख्यमंत्री के रूप में हो या फिर रेल मंत्री के रूप में वह हरिहरनाथ मंदिर हमेशा जाया करते थे. ऐसे में अब लालू की हेल्थ पहले से बेहतर है, तो वो अपने रथ पर सवार होकर हरिहरनाथ मंदिर पहुंचे.

घोटालों के कई मामलों में फंसी लालू फैमिली 

बता दें कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव का पूरा परिवार इस समय भ्रष्टाचार और घोटाले के मामलों में फंसा हुआ है. लालू यादव पहले ही सजायाफ्ता हैं. इसीलिए लालू के पूरे परिवार ने महादेव को प्रसन्न करने के लिये पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पटना के सर्कुलर रोड से निकलकर बाबा हरिहरनाथ के दरबार में पहुंचे हैं. सावन के पवित्र महीना ख़त्म होने के बाद महादेव के लिए यह महीना भी काफी शुभ माना जाता है.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे लालू यादव

आपको बताते चलें कि भ्रष्टाचार के कई मामलों में घिरा लालू यादव का परिवार अब देवी-देवताओं को प्रसन्न करने में जुटा हुआ है. नित्य नये पूजन का आयोजन हो रहा है. सावन का पवित्र महीना चल रहा था, तो लालू-राबड़ी गोपालगंज में थावे मंदिर पहुंचे थे. इसके बाद मुंबई की बैठक में गए लालू यादव वहां सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. अब भगवान शंकर से आशीर्वाद प्राप्त करने के लिये लालू सोनपुर पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें :- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
लालू-राबड़ी I.N.D.I.A  गठबंधन की बैठक से लौटने के बाद हरिहरनाथ मंदिर पहुंचे
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com