विज्ञापन

"ममता बनर्जी पर उंगली उठाने वालों की उंगलियां तोड़ देंगे ...": विपक्षियों पर भड़के TMC नेता

Kolkata Doctor Rape Case: TMC नेता उदयन गुहा का कहना है कि जो लोग मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर उंगली उठा रहे हैं, जो लोग सोशल मीडिया पर उनके लिए अपशब्द कह रहे हैं, जो लोग बंगाल की सीएम पर उंगली उठा रहे हैं और उनका इस्तीफा मांग रहे हैं, उन उंगलियों को पहचानना होगा और उन्हें तोड़ने का इंतजाम करना होगा.

"ममता बनर्जी पर उंगली उठाने वालों की उंगलियां तोड़ देंगे ...": विपक्षियों पर भड़के TMC नेता
ममता बनर्जी को धमकी देने के आरोप में एक गिरफ्तार...
नई दिल्‍ली:

Kolkata Doctor Rape Case कोलकता में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर मामले में लगातार विपक्षी पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को घेर रहे हैं. उनके इस्‍तीफे की मांग कर रहे हैं. इस बीच टीएमसी नेता उदयन गुहा ने एक विवादास्‍पद बयान दिया है. उदयन गुहा ने कहा है कि मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर उठने वाली उंगलियों को तोड़ने का इंतजाम करना होगा.  

TMC नेता उदयन गुहा ने कहा, "जो लोग मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर उंगली उठा रहे हैं, जो लोग सोशल मीडिया पर उनके लिए अपशब्द कह रहे हैं, जो लोग बंगाल की सीएम पर उंगली उठा रहे हैं और उनका इस्तीफा मांग रहे हैं, उन उंगलियों को पहचानना होगा और उन्हें तोड़ने का इंतजाम करना होगा."

ममता बनर्जी को धमकी देने के आरोप में एक गिरफ्तार

आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में जिस ट्रेनी डॉक्टर की कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई, उसकी पहचान सोशल मीडिया पर उजागर करने और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धमकी देने के आरोप में कोलकाता में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि तलताला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी की गई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "शिकायत मिली है कि सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर ‘कीर्तिसोशल' यूजरनेम से एक व्यक्ति ने हाल ही में आरजी कर एमसीएच में हुई घटना से संबंधित तीन खबरें अपलोड की हैं, जिनमें पीड़िता की तस्वीर और पहचान का खुलासा किया गया है."

आपत्तिजनक टिप्पणियां थीं

पुलिस अधिकारी के अनुसार, "उसी समय, आरोपी व्यक्ति ने मुख्यमंत्री के खिलाफ दो खबरें भी साझा कीं, जिनमें आपत्तिजनक टिप्पणियां थीं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. टिप्पणियां बहुत ही भड़काऊ प्रकृति की थीं, सामाजिक अशांति पैदा कर सकती थीं और समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा दे सकती थीं." पुलिस ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा.

वकीलों ने दोषियों को सजा देने की मांग को लेकर जुलूस निकाला

कलकत्ता उच्च न्यायालय में प्रैक्टिस करने वाले वकीलों ने आर जी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एक महिला चिकित्सक से कथित बलात्कार और हत्या के मामले में ‘गुनहगारों को सजा' देने और न्याय की मांग को लेकर सोमवार को जुलूस निकाला. पश्चिम बंगाल के पूर्व महाधिवक्ता जयंत मित्रा सहित कई वरिष्ठ वकील विरोध मार्च में शामिल हुए. दोपहर में लंचटाइम  के दौरान वकील ‘असली दोषियों को सजा देने' की मांग करते हुए हाथों में तख्तियां लेकर उच्च न्यायालय के पास विरोध मार्च में शामिल हुए. मित्रा ने नौ अगस्त को अस्पताल में स्नातकोत्तर ट्रेनी डॉक्‍टर से कथित बलात्कार और हत्या के मामले को ‘पूरे बंगाली समुदाय के लिए बेहद शर्मनाक' बताया.

ये भी पढ़ें :- महिला ट्रेनी डॉक्‍टर रेप-मर्डर से देशभर में उबाल, सड़कों पर डॉक्‍टर से लेकर एक्‍टर... देखें तस्‍वीरें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दुनिया के लिए 'शांतिदूत' बन रहा भारत, समझिए यूक्रेन और फिलीस्तीन को PM मोदी से क्यों है इतनी उम्मीद
"ममता बनर्जी पर उंगली उठाने वालों की उंगलियां तोड़ देंगे ...": विपक्षियों पर भड़के TMC नेता
रिसर्च ग्रांट पर हट गया GST, समझिए क्यों इतना खुश हो गए प्रोफेसर
Next Article
रिसर्च ग्रांट पर हट गया GST, समझिए क्यों इतना खुश हो गए प्रोफेसर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com