विज्ञापन

कोलकाता रेप-मर्डर केस के आरोपी के घर पहुंचा NDTV, मां बोली- मेरा बेटा बेकसूर, पड़ोसन ने बताया गंदी नजर वाला

Kolkata Rape Murder Case: एनडीटीवी की टीम जब संजय रॉय के घर पहुंची तो मां की ममता बेटे के लिए साफ दिख रही थी. बंद गेट के अंदर से वह लगातार कह रही थी कि भगवान देखेगा, मेरा बेटा बेकसूर है, वहीं बहन ने कहा कि उसने गलत किया है तो सजा मिलनी चाहिए.

कोलकाता रेप-मर्डर केस के आरोपी के घर पहुंचा NDTV, मां बोली- मेरा बेटा बेकसूर, पड़ोसन ने बताया गंदी नजर वाला
Kolkata Horror: कोलकाता रेप मर्डर केस के आरोपी के घर पहुंची एनडीटीवी की टीम

कोलकाता रेप मर्डर केस (Kolkata Rape Case) को लेकर पूरे देश में गुस्सा है. कैसे एक डॉक्टर बिटिया की बर्बरता से रेप कर हत्या कर दी गई. इस केस ने एक बार फिर दिल्ली के भयावह निर्भया केस की याद दिला दी, जनता से लेकर डॉक्टर्स तक इस घटना के खिलाफ सड़कों पर उतरे और इंसाफ की गुहार लगाते दिखे. सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए सुनवाई की और डॉक्टरों को उनकी सुरक्षा का भरोसा दिया. इस मामले का आरोपी गिरफ्त है, कानून अपना काम कर रहा है, लेकिन अभी भी सवाल कई हैं, जिनकी तलाश में एनडीटीवी की टीम आरोपी संजय रॉय के भवानीपुर स्थित घर तक पहुंच गई. बाहर से देखने में तो घर की आर्थिक हालत पतली ही दिख रही है. घर में आरोपी की मां अकेली हैं. मां ने गेट बंद कर रखा है और अंदर से ही सवालों का जवाब दे रही हैं.

एनडीटीवी ने जब रेप और हत्या के आरोपों पर मां से पूछा तो उन्होंने सोचने के लिए एक सेकंड भी नहीं लिया. तुरंत जवाब दिया कि भगवान देखेगा. संजय ने गलत नहीं किया. पिताजी की मौत के बाद वो ही तो मेरी देखभाल करता था, अब मैं क्या करूंगी. मुझे कुछ नहीं पता.

मेरे बेटे ने एक ही शादी की थी, पत्नी की कैंसर से हुई थी मौत

मां ने ये भी बताया कि संजय कभी-कभार आता था. चार शादी को लेकर मां का कहना है कि संजय ने एक ही शादी की थी, लेकिन उसकी पत्नी कैंसर से मर गई.उसके बहुत सारे दुश्मन हैं, जिन्होंने मेरे लड़के की जिंदगी बर्बाद कर दी. वो घर से गया, लेकिन कई दिन से आया नहीं. लोग चाहते हैं कि हम भूखे मरे. इसी से उनको तसल्ली मिलेगी और अच्छा लगेगा.

पढ़ें : कोलकाता डॉक्टर रेपः न डर, न चेहरे पर शिकन... संजय रॉय में छिपे 'जानवर' को देख हैरान रह गए CBI अधिकारी

पड़ोसन बोली- गंदा आदमी है, बहन ने कहा- गलत किया तो सजा मिले

बता दें कि संजय के घर के पास एनडीटीवी संवाददाता ने कई महिलाओं से बात करने की कोशिश की, लेकिन कोई कैमरे पर बात करने को तैयार नहीं हुआ. पड़ोस की महिलाओं ने बताया कि संजय गंदा आदमी है ,महिलाओं पर बुरी नजर रखता था इसलिए उसे देखते ही हम गेट बंद कर लेते थे. संजय की 4 बहनें हैं. उसकी बड़ी बहन उसी के पड़ोस में रहती है. बहन का कहना है कि उसने लव मैरिज की थी. इस बात से उसका परिवार सालों से नाराज है,इसलिए वो न तो संजय से बात करती है और न ही अपने परिवार से. उसका कहना है कि अगर संजय ने ऐसा किया है तो उसे सजा मिलनी चाहिए.

साइकॉलोजिकल टेस्ट में पता चला है कि आरोपी जानवर जैसी प्रवृत्ति का इंसान

गौरतलब है कि कोलकाता में डॉक्टर बिटिया से दरिंदगी करने वाले संजय रॉय का अस्पताल में रोज का आना-जाना था. उसके दिमाग में गंदगी किस कदर भरी हुई है, यह बात उजागर उसके साइकॉलोजिकल टेस्ट से भी हुई है. टेस्ट में सामने आया है कि वह जानवर जैसी प्रवृति का शख्स है. वह सेक्स एडिक्ट है. रेप और मर्डर को अंजाम देने से पहले उसके रेड लाइट एरिया में जाने, शराब पीने और वेश्यालयों में जाने की बात भी सामने आई है. वह किस तरह का इंसान है, इसका अंदाजा इस बात से भी लगाना मुश्किल नहीं है कि उनके मोबाइल में हिंसक और पॉर्न वीडियो मिले हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'वे लेफ्ट के अग्रणी नेता थे': सीताराम येचुरी के निधन पर राष्ट्रपति- PM मोदी सहित देश के बड़े नेताओं ने जताया शोक
कोलकाता रेप-मर्डर केस के आरोपी के घर पहुंचा NDTV, मां बोली- मेरा बेटा बेकसूर, पड़ोसन ने बताया गंदी नजर वाला
क्यों अहम है अबू धाबी के क्राउन प्रिंस का भारत दौरा? आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
Next Article
क्यों अहम है अबू धाबी के क्राउन प्रिंस का भारत दौरा? आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com