विज्ञापन

कोल्हापुर : गन्ने के खेत में मिला नाबालिग बच्ची का शव, पुलिस को रेप की आशंका, एक अरेस्ट

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पूरी घटना की जांच कर रही है.

कोल्हापुर : गन्ने के खेत में मिला नाबालिग बच्ची का शव, पुलिस को रेप की आशंका, एक अरेस्ट
कोल्हापुर:

बदलापुर के बाद कोल्हापुर से हैवानियत का एक मामला प्रकाश में आया है. यहां शिये गांव स्थित गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की का शव संदिग्ध स्थिति में मिला है. पुलिस को शक है कि नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पूरी घटना की जांच कर रही है.

इधर गांव में लड़की का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. बीती रात ही वो लापता हो गई थी. उसका शव अगले ही दिन गन्ने के खेत से मिला.

वहीं, पुलिस भी पूरे मामले को लेकर छानबीन कर रही है. शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि हो सकेगी कि लड़की के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है या नहीं.

बिहार का रहने वाला है परिवार

जानकारी के मुताबिक, मृतिका का परिवार बिहार का रहने वाला है. ये लोग खेतों में मजदूरी करते हैं. परिजनों ने बताया कि चाचा से झगड़ा होने के बाद मृतिका घर से बाहर निकली थी. रात में वापस नहीं आई तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी. सुबह लोगों ने बच्ची का शव खेत में देखा. इस केस में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पूछताछ जारी है. पुलिस को अऊी पोस्टमॉर्टम का इंतजार है.

देश भर में हो रही है ऐसी घटनाएं

बताते चलें कि बीते दो सप्ताह के भीतर देशभर के अलग-अलग हिस्सों से बलात्कार की घटनाएं सामने आई हैं. बदलापुर में बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया. सड़क से लेकर रेल तक विरोध प्रदर्शन किया गया.

कोलकता में ट्रेनी डॉक्टर भी हुई शिकार

कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप हत्या का मामला आया. इस घटना के बाद से देशभर में आक्रोश का माहौल है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यहां पर 151 सीआईएसएफ के जवान तैनात किए गए.

यूपी में भी दिखा ऐसा मामला

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक महिला नर्स के साथ बलात्कार की घटना सामने आई. एक निजी अस्पताल में महिला नर्स को बंधक बनाकर रेप किया गया. इस घटना में डॉक्टर समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित एक पार्क में एक युवती के साथ रेप की घटना सामने आई. एक दोस्त के साथ घूमने आई युवती को दो युवकों ने हवस का शिकार बना डाला. युवती का कहना है कि उसके साथ ये घिनौनी हरकत करने वाले उसके दोस्त ही थे.

(IANS इनपुट के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Analysis: हरियाणा के 'कुरुक्षेत्र' में BJP-कांग्रेस ने बिछा दी सियासी बिसात? कौन किसपर पड़ेगा भारी?
कोल्हापुर : गन्ने के खेत में मिला नाबालिग बच्ची का शव, पुलिस को रेप की आशंका, एक अरेस्ट
कल्‍पना सोरेन के मंच पर छलके आंसू, केंद्र और BJP पर बरसीं, कहा - हेमंत सोरेन को साजिश रचकर जेल भेजा
Next Article
कल्‍पना सोरेन के मंच पर छलके आंसू, केंद्र और BJP पर बरसीं, कहा - हेमंत सोरेन को साजिश रचकर जेल भेजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com