केरल पुलिस ने टीवी चैनल एशियानेट के कार्यालय की ली तलाशी, SFI के कार्यकर्ताओं ने हाल ही में किया था प्रदर्शन

माकपा सूत्रों ने आरोप लगाया है कि उत्तरी केरल के एक स्कूल में 10 से अधिक छात्राओं के कथित यौन उत्पीड़न के बारे में "फेक न्यूज" चलाने के खिलाफ समाचार चैनल की शिकायत की गई थी.

खास बातें

  • एशियानेट समाचार चैनल के कार्यालय पर पहुंची पुलिस
  • बीजेपी नेता ने माकपा सरकार पर बोला हमला
  • स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया ने किया प्रदर्शन
कोच्चि:

केरल के कोझिकोड में एशियानेट समाचार चैनल के कार्यालय की रविवार को पुलिस ने तलाशी ली. मीडिया कंपनी की तरफ से कहा गया है कि यह तलाशी सत्तारूढ़ पार्टी के छात्र विंग के सदस्यों द्वारा किए गए प्रदर्शन के 2 दिन बाद हुई है.पुलिस की तलाशी को लेकर केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए पिनाराई विजयन सरकार की खिंचाई की है. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री विजयन भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं. और वो पुलिस और एसएफआई के अपने गुंडों का उपयोग कर लोगों के ध्यान को भटकाना चाहते हैं.

t0491r

गौरतलब है कि केरल के कोच्चि में स्थित मलयालम समाचार चैनल ‘एशियानेट न्यूज' के कार्यालय में शुक्रवार शाम को स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के कुछ कार्यकर्ता कथित रूप से जबरन घुस गए थे तथा वहां कर्मचारियों को धमकाया था. पुलिस के अनुसार चैनल की शिकायत के आधार पर सत्तारूढ़ माकपा की छात्र शाखा एसएफआई के लगभग 30 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस ने कहा था कि शिकायत के अनुसार, एसएफआई कार्यकर्ता चैनल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रात करीब आठ बजे कथित रूप से जबरन उसके कार्यालय में घुस आए और कर्मचारियों को धमकाया था. एसएफआई के कृत्य की आलोचना करते हुए, प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने केरल सरकार से घटना की जांच करने का आग्रह किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-