अरविंद केजरीवाल गुजरात में गरमाएंगे मुफ्त बिजली का मुद्दा, कल से दो दिन के दौरे पर

आम आदमी पार्टी  के राष्ट्रीय समन्वयक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) रविवार से दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात (Gujarat) आएंगे तथा इस दौरान वह “मुफ्त बिजली” के मुद्दे पर एक बैठक करेंगे और पार्टी के नए पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे.

अरविंद केजरीवाल गुजरात में गरमाएंगे मुफ्त बिजली का मुद्दा, कल से दो दिन के दौरे पर

सोमवार को केजरीवाल “मुफ्त बिजली” पर एक सभा को संबोधित करेंगे. 

अहमदाबाद:

आम आदमी पार्टी  के राष्ट्रीय समन्वयक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) रविवार से दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात (Gujarat) आएंगे तथा इस दौरान वह “मुफ्त बिजली” के मुद्दे पर एक बैठक करेंगे और पार्टी के नए पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे. पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी. उन्होंने शनिवार को कहा कि अहमदाबाद में दो दिवसीय दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री ‘आप' के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी के सदस्यों संग बातचीत करेंगे. गुजरात में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए केजरीवाल नीत पार्टी तैयारी कर रही है.

आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव इसुदान गढ़वी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “केजरीवाल रविवार को अपराह्न तीन बजे अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे. वह शाम चार बजे एक कार्यक्रम में 7,500 नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे. वे पार्टी के लिए तहेदिल से काम करने की शपथ लेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करेंगे.”

उन्होंने कहा कि गत माह आप ने अपने राज्य का संगठन भंग कर दिया था, जिसके बाद इन पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया. गढ़वी ने कहा, “महंगाई के कारण लोग परेशान हैं इसलिए हमारी पार्टी ने ‘मुफ्त बिजली' अभियान चलाया है. अगर दिल्ली और पंजाब के लोगों को मुफ्त बिजली मिल सकती है तो गुजरात के लोगों को क्यों नहीं?”

उन्होंने कहा कि सोमवार को केजरीवाल “मुफ्त बिजली” पर एक सभा को संबोधित करेंगे. गढ़वी ने कहा कि दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी के “गारंटी कार्ड” या चुनावी घोषणापत्र पर भी चर्चा होगी.

ये भी पढ़ें:

* बीजेपी के व्‍यवहार से बार-बार अपमान का घूंट पीने को मजबूर सीएम नीतीश कुमार!
* बिहार में संकटमोचक बनकर पहुंचे धर्मेंद्र प्रधान, बोले- नीतीश हमारे नेता, कोई गतिरोध नहीं
* नीतीश कुमार को बिहार विधानसभा अध्यक्ष पर ग़ुस्सा क्यों आता हैं ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये भी देखें : BJP कार्यालयों और नेताओं को निशाना बनाने पर पार्टी नेताओं ने नीतीश कुमार को ठहराया जिम्‍मेदार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)