विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी ने डिनर नहीं परोसा तो गुस्से में पति ने सिर काट लिया; रात भर शव से उतारता रहा खाल

Karnataka murder story : इंसान गुस्से में आकर क्या नहीं कर गुजरता. कई बार जानवर से भी बद्तर बन जाता है और अपनों के ही खून से अपने गुस्से को ठंडा करता है. पढ़िए, ऐसी ही सच्ची घटना..

Read Time: 2 mins
पत्नी ने डिनर नहीं परोसा तो गुस्से में पति ने सिर काट लिया; रात भर शव से उतारता रहा खाल
Karnataka murder story : कर्नाटक में इस खौफनाक हत्याकांड ने लोगों को अंदर तक हिला दिया है.

Karnataka murder story : कर्नाटक के तुमकुर में एक पत्नी ने डिनर नहीं परोसा तो उसके पति ने उसका सिर काट लिया. इसके बाद रात भर पत्नी के शरीर की खाल उतारता रहा. सुबह खुद ही जाकर मकान मालिक को अपने अपराध की जानकारी दी. इसी बीच उसका 8 साल का बेटा इस अपराध से बेखबर अपने कमरे में सोता रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस भयानक घटना की जानकारी मिलने पर हर कोई सिहर जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात कुनिगल तालुक के हुलियुरुदुर्गा शहर में हुई.

ऐसे बढ़ी लड़ाई

इंडिया टुडे के मुताबिक, आरोपी शिवराम एक आरा मिला में काम करता है. उसका अपनी 35 वर्षीय पत्नी पुष्पलता के साथ नियमित रूप से झगड़ा होता था. सोमवार की रात, पुष्पलता ने अपने पति को रात का खाना नहीं परोसा. इसके बाद दंपत्ति में बहस हो गई. लड़ाई तब और बढ़ गई, जब शिवराम की नौकरी को लेकर पत्नी झगड़ने लगी

गुस्से में आकर शिवराम ने पुष्पलता पर चाकू से वार किया और फिर छुरी से उसका सिर काट दिया. इससे पुष्पलता के शरीर के कुछ हिस्से क्षत-विक्षत हो गए. वह मंगलवार की सुबह तक उसके शरीर की खाल उतारता रहा और सुबह अपने मकान मालिक को अपने अपराध के बारे में सूचित किया.

Latest and Breaking News on NDTV

इस भयावह घटना के दौरान दंपत्ति का आठ साल का बेटा सो रहा था. तुमकुर के पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने कहा कि घटनास्थल पर 35 वर्षीय महिला का शव मिला. उसका पति भी मौके पर था. पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात कबूल कर ली. हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिवराम और पुष्पा ने 10 साल पहले अंतरजातीय विवाह किया था. उनके बीच मामूली झगड़े होते थे. कल उनके बीच नौकरी के मुद्दे पर झगड़ा हुआ. इसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और अपने मकान मालिक को सूचित किया. उन्होंने तुरंत हमें सूचित किया. हमने पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Delhi NCR में बदला मौसम का मिजाज़, भारी बारिश से लोगों को मिली गर्मी से राहत
पत्नी ने डिनर नहीं परोसा तो गुस्से में पति ने सिर काट लिया; रात भर शव से उतारता रहा खाल
अजमल को हराने वाले रकीबुल हुसैन ने जब संविधान हाथ में लेकर ली अल्लाह के नाम की शपथ
Next Article
अजमल को हराने वाले रकीबुल हुसैन ने जब संविधान हाथ में लेकर ली अल्लाह के नाम की शपथ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;