विज्ञापन
This Article is From Apr 29, 2023

कर्नाटक चुनाव : बेंगलुरु में पीएम मोदी के मेगा रोड शो ने BJP प्रत्याशियों में भरा जोश

बेंगलुरु में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग उमड़े. इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाए. साथ ही बहुत से लोग अपने कैमरों में इस पल को कैद करते नजर आए.

रोड शो के दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाए.

बेंगलुरु  :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election 2023) को लेकर जोर-शोर से प्रचार अभियान में जुटे हैं. इसी प्रचार अभियान के दौरान पीएम मोदी ने शनिवार को बेंगलुरु में रोड शो किया. पीएम के रोड शो को लेकर बेंगलुरु के आम लोगों में जबरदस्‍त उत्‍साह देखा गया. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव कुछ ही दिन दूर है, ऐसे में बीजेपी प्रचार अभियान को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रही है. यही कारण है कि बीजेपी की नैया पार लगाने के लिए पीएम मोदी कर्नाटक में लगातार चुनावी जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं. 

बेंगलुरु में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग उमड़े. इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूल भी बरसाए. साथ ही बहुत से लोग अपने कैमरे में इस पल को कैद करते नजर आए. रोड के दूसरी ओर बहुत से लोग ऐसे थे जो पीएम मोदी के वाहन के साथ आगे बढ़ते दिखे. इस दौरान पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. हालांकि पीएम मोदी इस रोड शो के दौरान अपनी गाड़ी की जगह एक ट्रक पर सवार थे, जिसे प्रचार अभियान के लिए विशेष तौर पर तैयार किया गया था. 

उम्‍मीदवारों में उत्‍साह 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर यह पीएम मोदी का पहला रोड शो है. पीएम मोदी के इस रोड शो के बाद बीजेपी उम्‍मीदवारों में काफी जोश है. उम्‍मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी के इस रोड शो से बीजेपी उम्‍मीदवारों में नई ऊर्जा का संचार होगा और इसका फायदा उन्‍हें प्रचार अभियान के दौरान मिलेगा. 

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

बता दें कि आज ही पीएम मोदी ने कर्नाटक के हुमनाबाद में एक जनसभा को संबोध‍ित करते हुए कांग्रेस और जेडीएस पर जमकर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा कि यह कर्नाटक को देश में नंबर वन बनाने वाला चुनाव है. कांग्रेस और जेडीएस किसान विरोधी हैं. पहले कर्ज माफी के नाम पर धोखा हुआ है. इसलिए राज्‍य में डबल इंजन की सरकार जरूरी है. इस साल फरवरी के बाद से पीएम मोदी का यह नौंवा कर्नाटक दौरा है. 

कर्नाटक में 10 मई को मतदान होना है और चुनाव परिणाम 13 मई को घोषित किए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें :

* "यह कर्नाटक को देश में नंबर-1 राज्य बनाने वाला चुनाव..": हुमनाबाद की जनसभा में बोले PM मोदी
* पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया जाना चाहिए अयोध्या में राम मंदिर का श्रेय : भूपेंद्र पटेल
* हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में 'मन की बात' के 100वें एपिसोड का सार्वजनिक प्रसारण करेगी BJP

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
कर्नाटक चुनाव : बेंगलुरु में पीएम मोदी के मेगा रोड शो ने BJP प्रत्याशियों में भरा जोश
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com