"बोम्मई और उनकी पार्टी का प्रचार करूंगा, चुनाव नहीं लड़ूंगा..." : BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच बोले कन्नड़ फिल्मस्टार किच्चा सुदीप

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप राजनीति में उतरने नहीं जा रहे हैं. भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच उन्‍होंने कहा कि वह पार्टी का अगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे, लेकिन चुनाव नहीं लड़ेंगे.

कर्नाटक में एक ही चरण में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं

बेंगलुरु:

लोकप्रिय कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप कर्नाटक में बीजेपी के लिए अगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे. हालांकि, इससे पहले ये कहा जा रहा था कि किच्‍चा सुदीप भाजपा में शामिल हो सकते हैं. अभिनेता ने आज एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता पक्ष ने मुश्किल दौर में उनका साथ दिया था. उन्होंने कहा, "बीजेपी ने कठिन समय में मेरा साथ दिया था, मैं अब उनका समर्थन करूंगा. मैं केवल भाजपा के लिए प्रचार करूंगा, चुनाव नहीं लड़ूंगा."

किच्‍चा सुदीप ने कहा कि वह मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और उनकी पार्टी का समर्थन करने आए हैं. वह जिस भी पार्टी में हों, उनका समर्थन करेंगे. मैं राजनीति में नहीं आ रहा हूं.

किच्‍चा सुदीप दक्षिण भारतीय फिल्‍मों के ही नहीं, बल्कि हिंदी सिनेमा के भी लोकप्रिय चेहरा हैं. उन्‍होंने फिल्‍म 'फूंक' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. सलमान खान की फिल्‍म 'दबंग 2' में वह विलेन के रूप में नजर आए थे. 

कर्नाटक में एक ही चरण में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और वोटों की गिनती 13 मई को होगी. कर्नाटक में भाजपा की सरकार है और वो सत्‍ता में बने रहने के लिए जमकर तैयारियां कर रही है. पार्टी ने इस बार राज्‍य में पूर्ण बहुमत हासिल करने का लक्ष्‍य रखा है. 

इसे भी पढ़ें:-

कर्नाटक चुनाव : कांग्रेस के एक पूर्व विधायक और एक प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ भाजपा में शामिल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक चुनाव : 25 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में AIMIM, JDS से गठबंधन की भी सुगबुगाहट