अमिताभ बच्चन की राह पर चलने लगे साउथ के ये तीन सुपरस्टार, जान आप भी कहेंगे 81 की उम्र में भी बिग बी तुस्सी ग्रेट हो

पिछले कुछ समय से थियेटर में भी साउथ इंडियन मूवीज हिंदी बेल्ट में तहलका मचाने लगी हैं. बॉलीवुड के दर्शक भी साउथ सिनेमा और स्टार्स को फॉलो कर रहे हैं. जबकि साउथ के सितारे आज भी सदी के महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन को ही फॉलो करते हैं.

अमिताभ बच्चन की राह पर चलने लगे साउथ के ये तीन सुपरस्टार, जान आप भी कहेंगे 81 की उम्र में भी बिग बी तुस्सी ग्रेट हो

अमिताभ बच्चन की राह पर चलने लगे साउथ के ये सुपरस्टार

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार्स की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. अब तक ओटीटी या यूट्यूब तक उनकी फिल्म हिंदी में डब होकर देखी जाया करती थीं. लेकिन पिछले कुछ समय से थियेटर में भी साउथ इंडियन मूवीज हिंदी बेल्ट में तहलका मचाने लगी हैं. बॉलीवुड के दर्शक भी साउथ सिनेमा और स्टार्स को फॉलो कर रहे हैं. जबकि साउथ के सितारे आज भी सदी के महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन को ही फॉलो करते हैं. साउथ इंडियन स्टार महेश बाबू, किच्चा सुदीप और ममूटी ने हाल ही में अमिताभ बच्चन को फॉलो करते हुई डिजिटल पेमेंट मोड को अपनी आवाज दी है.

यहां सुनाई देगी आवाज

महेश बाबू हों या किच्चा सुदीप हों या फिर ममूटी ही क्यों न हों. ये सभी सितारे साउथ के प्रदेशों में अपना खासा दबदबा रखते हैं. इन तीनों की ही आवाज अब आप फोन पे पर सुन सकते हैं. जैसे ही फोन पे ने सबसे पहले महेश बाबू के साथ ये डील की थी. उसके सक्सेस होने के बाद किच्चा सुदीप और ममूटी से भी यही डील की गई है. इस डील के बाद फोन पे पर जब भी कोई पेमेंट करेगा. तब रिसीव करने वाले को इन सितारों की आवाज में सुनाई देगा कि आपने कितने रुपये रिसीव किए हैं. डिजिटल पेमेंट मेथड में लोगों का भरोसा बढ़ाने के लिए ऐसे प्रयास किए जा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने की थी शुरुआत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ट्रेंड की शुरुआत अमिताभ बच्चन काफी पहले से कर चुके हैं. जो लोग जीपे या पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं वो लोग कई बार पेमेंट के बाद अमिताभ बच्चन की आवाज में ये मैसेज जरूर सुनते होंगे कि किसी कितने पैसे प्राप्त हुए. उसके बाद अमिताभ बच्चन की सिग्नेचर टोन में धन्यवाद देवियों और सज्जनों भी सुनाई देता है.